Home फीचर आधार कार्ड और पासपोर्ट में ऐसे दिखते हैं आपके चहेते ये पांच...

आधार कार्ड और पासपोर्ट में ऐसे दिखते हैं आपके चहेते ये पांच सितारे, देखें तस्वीरें

312
0

आज के समय में भारत में आधार कार्ड और पासपोर्ट आम आदमी के लिए ही नहीं बल्कि सुपरस्टार तक के लिए जरूरी है. लेकिन आधार कार्ड और पासपोर्ट में हर व्यक्ति अपनी असली पहचान और फोटो के साथ दिखाई देता है. हम आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के पांच सितारों के आधार कार्ड और पासपोर्ट में लगी उनकी वास्तविक तस्वीर दिखाने वाले हैं.

1- रितेश देशमुख

रितेश देशमुख की गिनती बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार की जाती है. इन्हें बॉलीवुड का चॉकलेट बॉय भी कहा जाता है. रितेश देशमुख की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. सोशल मीडिया पर आपको रितेश देशमुख की एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखने को मिलेंगी. लेकिन रितेश के आधार कार्ड पर उनकी साधारण सी तस्वीर लगी हुई है.

2- प्रभास

बाहुबली प्रभास की फैन फॉलोइंग केवल भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी है. प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं. कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर प्रभास की आधार कार्ड की तस्वीरें सामने आई थी, जो कि तेजी से वायरल हुई थी. आप तस्वीर में देख सकते हैं कि आधार कार्ड में प्रभास एक सामान्य आदमी की तरह ही दिखाई दे रहे हैं.

3- शाहरुख खान

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान के लाखों-करोड़ों चाहने वाले हैं. शाहरुख की फिल्मों को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. शाहरुख खान एक बड़े स्टार हैं. लेकिन शाहरुख के पासपोर्ट में उनकी सामान्य सी तस्वीर लगी हुई है. जिसे देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि यह एक बड़े बॉलीवुड स्टार है.

4- ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन 40 साल से ज्यादा की हो चुकी है. लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. ऐश्वर्या राय के पासपोर्ट पर एक सामान्य सी तस्वीर लगी हुई है. जिसे देख कर कोई यह नहीं कह सकता कि ये लड़की एक बड़ी फिल्म अभिनेत्री है.

5- कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय खुल कर रखती हैं. कंगना के पासपोर्ट की फोटो यदि आप देखेंगे तो आपको एक छोटी सी लड़की दिखाई देगी. जिसे देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि ये लड़की बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here