Home अन्य खबरें महात्मा गांधी की पोती है बहुत सुंदर, आज देख लें तस्वीरें

महात्मा गांधी की पोती है बहुत सुंदर, आज देख लें तस्वीरें

711
0

हमारे भारत देश को आजादी दिलाने वाले राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को कौन नहीं जानता. आज महात्मा गांधी की वजह से ही हमारा देश आजाद है. लेकिन लोगों को महात्मा गांधी के परिवार और उनकी संतान के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. महात्मा गांधी की हत्या के बाद उनके परिवार के कई सदस्य विदेश चले गए.

ऐसा माना जाता है कि गांधी जी के परिवार में 154 से अधिक परिवार है. जो कि भारत सहित अन्य 7 देशों में रह रहे हैं. लेकिन आज हम आपको महात्मा गांधी नहीं, बल्कि उनकी पोती के बारे में बताने जा रहे हैं. जो कि दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है.

महात्मा गांधी की पोती का नाम मेधा गांधी है. जो कि सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं. बता दें कि मेधा गांधी, गांधी जी के पोते कांतिलाल गांधी की बेटी है. मेधा गांधीका जन्म अमेरिका में हुआ था. वर्तमान में वो एक डीजे हैं और कई टीवी रियलिटी शो में काम कर चुकी है.

मेधा गांधी 29 साल की है. अक्सर वो इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. इंस्टाग्राम पर मेधा को हजारों लोग फॉलो करते हैं. मेधा अपनी ग्लैमरस लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. मेधा पहले अमेरिका के एक मशहूर ‘Dave And Show’ की प्रोड्यूसर थी. इतना ही नहीं वो कॉमेडी राइटर, पैरोडी प्रोड्यूसर, वॉइस टैलेंट के रूप में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here