Home फीचर डायरेक्टर के पीछे बिना कपड़ों के सड़क पर दौड़ पड़ी थी ये...

डायरेक्टर के पीछे बिना कपड़ों के सड़क पर दौड़ पड़ी थी ये अभिनेत्री, घर में 3 दिन तक सड़ती रही थी लाश

86
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां हैं. जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर खूब नाम कमाया. लेकिन अचानक ही ये अभिनेत्रियां गुमनाम हो गई. इनमें से कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी रहे जिनकी मृत्यु भी गुमनामी में हुई और किसी को भी पता नहीं चला. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो डायरेक्टर के पीछे बिना कपड़ों के सड़क पर दौड़ पड़ी थी. जिंदगी के अंतिम दिनों में अभिनेत्री बुरी हालत हो गई थी. 3 दिन तक इस अभिनेत्री का शव घर में पड़ा रहा था.

हम बात कर रहे हैं 70 के दशक की मशहूर अदाकारा रहीं परवीन बॉबी की. परवीन बॉबी ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में अच्छा खासा मुकाम हासिल किया. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी दर्दनाक रहीं. 1976 में एक फेमस मैगजीन ने परवीन बॉबी की फोटो कवर पेज पर छपी थी. परवीन बॉबी ने मॉडलिंग के बाद फिल्मों की ओर अपने कदम बढ़ाए. उन्होंने फिल्म चरित्र से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. हालांकि उनकी ये फिल्म फ्लॉप रही.

अमिताभ बच्चन के साथ परवीन बॉबी ने फिल्म मजबूर अपनी एक नई पहचान बनाई. इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में दी. परवीन बॉबी उस समय की महंगी अभिनेत्रियों में से एक थी. परवीन बॉबी ने कैरियर में तो बुलंदियों को छुआ. लेकिन उनकी प्यार की दास्तां बहुत ही दुख भरी रही है. परवीन बॉबी का महेश भट्ट, कबीर बेदी और डैनी के साथ अफेयर रहा.

ऐसा बताया जाता है कि शादीशुदा होने के बावजूद भी महेश भट्ट परवीन बॉबी के दीवाने थे. परवीन बॉबी के लिए महेश ने अपनी पत्नी और बेटी को भी छोड़ दिया था. लेकिन इसी दौरान परवीन बॉबी को एक मानसिक बीमारी ने जकड़ लिया. परवीन बॉबी पैरानायड सिजोफ्रेनिया का शिकार हो गई, जिससे वो बाहर नहीं आसकी.

जिंदगी के अंतिम दिनों में अभिनेत्री अकेली थी. महेश भट्ट ने भी उनका साथ छोड़ दिया. लेकिन परवीन बॉबी महेश भट्ट के प्यार में पागल थी. एक बार वो महेश भट्ट के पीछे बिना कपड़ो के ही भागने लगी थी. परवीन बॉबी ने कभी शादी नहीं की. 55 साल की की उम्र में परवीन बॉबी का मृत शरीर 3 दिनों बाद उनके फ्लैट में मिला था. उनके निधन की किसी को भी जानकारी नहीं थी. जब कई दिनों तक घर के बाहर सामान पड़ा रहा, तब पुलिस को खबर दी गई. हालांकि परवीन बॉबी की मौत का सच आज तक सामने नहीं आया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here