Home टीवी ‘सात फेरे’ की सलोनी 5 साल बाद टीवी पर करने वाली हैं...

‘सात फेरे’ की सलोनी 5 साल बाद टीवी पर करने वाली हैं वापसी, सीरियल ‘शादी मुबारक’ में आएंगी नजर

109
0

आप सभी को सीरियल ‘सात फेरे’ की सलोनी तो याद ही होंगी. यह किरदार अभिनेत्री राजश्री ठाकुर ने निभाया था. लेकिन वह काफी लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर हैं. हालांकि अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाली हैं. खबरों की मानें तो वह स्टार प्लस के एक नए सीरियल, जिसका नाम है- ‘शादी मुबारक’ में नजर आएंगी. यह एक फैमिली रोमांटिक ड्रामा शो होगा, जिसमें राजश्री ठाकुर मुख्य भूमिका निभाएंगी.

राजश्री ठाकुर ने खुद इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में सीरियल की कहानी बताते हुए कहा- यह एक ऐसी औरत ही कहानी है, जो अपनी जिंदगी को दूसरा मौका देना चाहती है. एक सीधी-सादी औरत है, जो अपनी गृहस्थी में व्यस्त है. उसे अपने अस्तित्व का कुछ पता ही नहीं है. वह अपने परिवार, अपने बच्चे और अपने पति में खुश है. लेकिन अचानक से कुछ ऐसा होता है, जिसके बाद उसे यह महसूस होता है कि उसका खुद का वजूद होना चाहिए.

इस सीरियल में राजश्री ठाकुर के किरदार का नाम प्रीति है. राजश्री ठाकुर ने बताया कि वह इस सीरियल में एक ऐसी राजस्थानी औरत की भूमिका निभाएंगी, जो छोटे से गांव में पली-बढ़ी है. उसका पहनावा भी बहुत साधारण है. किरदार का नाम प्रीति है. बता दें कि राजश्री ठाकुर असल जिंदगी में बेहद ही साधारण इंसान हैं और अपनी जिंदगी सादगी से जीती हैं. सीरियल का प्रोमो भी शूट हो चुका है. अगस्त के महीने में सीरियल की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here