Home फीचर बॉलीवुड को झटके पर झटके दे रहा है साल 2020, पिछले कुछ...

बॉलीवुड को झटके पर झटके दे रहा है साल 2020, पिछले कुछ दिनों में इन बड़े स्टार्स का हुआ निधन

30
0

साल 2020 ना केवल पूरी दुनिया के लिए, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी बेहद मनहूस साबित हो रहा है. दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है. अब तक लाखों लोगों की जान जा चुकी है. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी इस साल कई झटके लग रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अभी एक महीना भी नहीं बीता था कि मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन की खबर आ गई. पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे इस दुनिया को अलविदा कह गए.

इरफान खान

मशहूर अभिनेता इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन टयूमर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे. 29 अप्रैल को अचानक से उनके निधन की खबर आई और सब हैरान रह गए.

ऋषि कपूर

इरफान खान के निधन को 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन की खबर ने सबको सदमे में डाल दिया. ऋषि कपूर भी कैंसर से पीड़ित थे. उनका इलाज भी हुआ था. लेकिन वह जिंदगी की जंग हार गए.

वाजिद खान

जाने-माने संगीतकार वाजिद खान का 8 जून को निधन हो गया. वाजिद खान के निधन की खबर ने फिर से बॉलीवुड को सदमा दे दिया. वाजिद खान के निधन के साथ ही साजिद-वाजिद की जोड़ी भी टूट गई.

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया. अभी भी फैंस सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम नहीं भुला पा रहे हैं. फैंस उनकी याद में सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

सरोज खान

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का 3 जुलाई को कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया. वह कुछ दिनों पहले अस्पताल में भर्ती हुई थीं. उनकी तबीयत में सुधार भी आ गया था. लेकिन अचानक से उनके निधन की खबर आ गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here