Home बॉलीवुड सरोज खान के निधन से बॉलीवुड हुआ गमगीन, जानें कब और कहां...

सरोज खान के निधन से बॉलीवुड हुआ गमगीन, जानें कब और कहां होगा अंतिम संस्कार

29
0

बॉलीवुड से बुरी खबरें आने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा. पहले अभिनेता इरफान खान, फिर ऋषि कपूर और फिर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने सबको हिला कर रख दिया था. अब मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन की खबर ने लोगों को चौंका दिया है. सरोज खान को कुछ दिन पहले सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें गुरु नानक अस्पताल में भर्ती किया गया था. हालांकि उनकी तबीयत में सुधार हो गया था. लेकिन अचानक से सरोज खान के निधन की खबर आ गई.

72 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली. ऐसा बताया जा रहा है कि सरोज खान का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है.सरोज खान के निधन की वजह से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई. बॉलीवुड के दिग्गज सितारे सरोज खान को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. फैंस को भी इस खबर से झटका लगा है. फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए सरोज खान के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, सरोज खान का अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा. मुंबई में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में उनके शव को सीधा अस्पताल से मिड चौकी चारकोप कब्रिस्तान ले जाया गया है. सरोज खान ने कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी की. माधुरी दीक्षित से लेकर श्रीदेवी देवी तक कई बड़ी अभिनेत्रियों ने उनसे डांस सीखा.

22 नवंबर 1948 को मुंबई में जन्मीं सरोज खान का असली नाम निर्मला नागपाल था. सरोज खान का परिवार विभाजन के बाद पाकिस्तान से भारत आ गया था. केवल 3 साल की उम्र में ही समय में ही उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. सरोज खान ने जब इस्लाम धर्म कुबूल किया था तो उन्होंने अपना नाम सरोज खान रख लिया था. हालांकि यह बात बहुत कम लोगों को ही पता होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here