Home बॉलीवुड सरोज खान की बेटी सुकैना ने सलमान खान को बताया मसीहा, तारीफ...

सरोज खान की बेटी सुकैना ने सलमान खान को बताया मसीहा, तारीफ में पढ़े कसीदे

31
0

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद से ही लगातार सलमान खान लोगों के निशाने पर हैं. उन पर सुशांत के फैंस तरह-तरह के इल्जाम लगा रहे हैं. लेकिन सरोज खान की बेटी सुकैना खान ने जमकर सलमान खान की तारीफ की. सुकैना का कहना है कि सलमान एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं और वह सबकी मदद करते हैं. उन्होंने सरोज खान और सलमान के बीच के रिश्ते को लेकर कहा कि दोनों के बीच काफी अच्छे संबंध थे.

बता दें कि सरोज खान और सलमान खान के बीच 2016 में मनमुटाव की खबरें आईं थीं. सरोज खान ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया था. कुछ समय पहले सरोज खान ने कहा था कि उनके पास कोई काम नहीं है और उन्हें कहीं से कोई ऑफर नहीं मिल रहा है. जब यह बात सलमान तक पहुंची तो उन्होंने सरोज खान को वादा किया था कि वह जल्द ही उनके साथ एक फिल्म करेंगे.

सरोज खान की बेटी सुकैना ने कहा- मुझे मेरे बेटे की दिल की सर्जरी के लिए केरला जाना था. उन्होंने उस समय मेरी मदद की. मिस्टर खान मेरे परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे हैं. सलमान और उनकी टीममेट संध्या मेरे हमारे साथ बराबर कोऑर्डिनेट करती रहीं. जब भी हमें जरूरत पड़ी सलमान ने हमेशा हमारी मदद की.

सुकैना ने सरोज खान और सलमान खान के बीच विवाद की खबरों को लेकर कहा- हां, कुछ साल पहले दोनों के बीच थोड़ा मनमुटाव हो गया था. लेकिन बाद में सब कुछ ठीक हो गया था. मुझे यह समझ नहीं आ रहा कि आखिर लोग सलमान को लेकर ऐसी बातें क्यों कर रहे हैं. वह तो हर किसी की मदद करते हैं. कई बार तो वह लोगों की मदद कर देते हैं और इस बात की किसी को जानकारी भी नहीं होने देते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here