Home टीवी सीरियल संतोषी मां में हुई सारा खान की एंट्री, निभाएंगी ये किरदार

सीरियल संतोषी मां में हुई सारा खान की एंट्री, निभाएंगी ये किरदार

548
0

एंड टीवी के शो ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं’ में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. इस शो में सारा खान की एंट्री होने वाली है. बता दें कि सारा खान इस शो में देवी पौलमी का किरदार निभाएंगी. पहले यह किरदार अभिनेत्री सीमा मिश्रा निभा रही थीं. लेकिन उन्होंने यह शो छोड़ दिया है. सारा खान ने पौलमी के किरदार के बारे में बताया.

सारा खान ने कहा- इस लॉकडाउन के दौरान मैं स्पिरिचुअल वर्ल्ड से बहुत ज़्यादा जुड़ी हूं. मेरा ये मानना है कि एक दिव्य शक्ति है, जो आपके इर्द-गिर्द होती है और हर समय आपको प्रोटेक्ट करती है. ये डेफिनेटली संतोषी मां का ही आशीर्वाद है, जो मुझे ये सीरियल मिला.

सारा ने बताया कि पौलमी कलयुग में यकीन करती है. वह असुरों की बेटी है, उसका मकसद है अशांति फैलाना. वह हर तरफ से संतोषी मां का संतोष मिटाना चाहती है. सारा ने इस शो में अपने लुक के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि मुझे पौलमी का किरदार बहुत अच्छा लगा. उसका लुक भी बहुत शानदार है और मैं हर दिन एक्साइटिड रहती हूं, क्योंकि हर दिन पौलमी के नए-नए लुक हैं.

https://www.instagram.com/p/CDOayvPBX3N/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि सारा पहले भी संतोषी मां और नमः जैसे जैसे पौराणिक सीरियलों में काम कर चुकी हैं. सारा के फैंस भी उन्हें पौलमी के किरदार में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. हालांकि सारा को फैंस पौलमी के किरदार ने पसंद करेंगे या नहीं, यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा. सारा ने यह भी बताया कि जल्द ही उनके दो गाने भी रिलीज होने वाले हैं. उन्होंने कहा कि गाना मेरा पैशन है, जिसे मैं कभी नहीं छोडूंगी.

https://www.instagram.com/p/CDRYTuShP2I/?utm_source=ig_web_copy_link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here