Home फीचर अगर एक्ट्रेस ना होती तो राजनीति में उतरतीं सारा अली खान, खुद...

अगर एक्ट्रेस ना होती तो राजनीति में उतरतीं सारा अली खान, खुद कही थी ये बात

411
0

सारा अली खान लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा हो रही है, क्योंकि हाल ही में उनका नाम ड्रग्स कनेक्शन में सामने आया है. रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था और खुद उन्होंने ही खुलासा किया है कि सारा भी उनके साथ ड्रग्स लेती थीं. ऐसे में सारा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. सारा बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार हैं. उनको फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन वह काफी पॉपुलर हो गई हैं.

https://www.instagram.com/p/CEom7i5pyw4/?igshid=y7fatlsd2b26

सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार जांच हो रही है. इस केस में ड्रग्स एंगल भी सामने आया है, जिसमें अब तक कई लोग फंस चुके हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि आगे और भी बड़े नामों के खुलासे हो सकते हैं.

https://www.instagram.com/p/CDdqAhBJ-XV/?igshid=1gh3pgri7pirf

सारा अली खान तेजी से सफलता हासिल कर रही हैं. लेकिन सारा ने एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बातचीत की थी. उन्होंने बताया था कि अगर वह एक्ट्रेस ना होती तो किस फील्ड में अपना करियर बनातीं. सारा ने कहा था कि न्यूयॉर्क में पढ़ाई करने से मुझे खुद की तलाश करने में मदद मिली, क्योंकि वहां के लोग मुझे सैफ और अमृता की बेटी के रूप में नहीं जानते थे. मैं अपने भाई को भी यही कहती हूं कि वह घर से दूर रहकर पढ़ाई करे.

https://www.instagram.com/p/B9TaJq3pkvB/?igshid=12hhkcpvhh0e8

सारा ने आगे कहा था कि अगर वह एक्टिंग नहीं करतीं तो वकील या नेता होती. उन्होंने साथ में यह भी कहा था कि अभी भी इसके लिए देरी नहीं हुई है. मैं आगे भी राजनीति ज्वॉइन कर सकती हूं. सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका में होंगे.

https://www.instagram.com/p/B80kB6mp7pU/?igshid=75jxieyrkk5s

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here