Home बॉलीवुड सारा अली खान का ड्राइवर हुआ कोरोना पॉजिटिव, जाने परिवार के बाकी...

सारा अली खान का ड्राइवर हुआ कोरोना पॉजिटिव, जाने परिवार के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट के बारे में

28
0

मुंबई में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. लगातार हजारों की संख्या में केस सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर के परिवार के बाद अब सारा अली खान (Sara Ali Khan) के घर भी कोरोना वायरस पहुंच गया. सोमवार देर रात अभिनेत्री सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी कि उनके ड्राइवर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. यह खबर मिलते ही हंगामा मच गया.

sara ali khan

सारा ने यह भी बताया कि उनके ड्राइवर को क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया है. साथ ही उनके परिवार और सभी स्टाफ मेंबर्स ने कोरोना का टेस्ट करवाया है और सबकी रिपोर्ट्स भी आ गई हैं. सारा(Sara Ali Khan) ने इंस्टाग्राम पर लिखा- मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि हमारे ड्राइवर की कोरोना रिपॉर्ट पॉजिटिव आई है. रिपॉर्ट मिलते ही बीएमसी को सूचना दी गई और बाद में ड्राइवर को क्वारंटीन सेंटर में भेज दिया गया.

सारा (Sara Ali Khan) ने आगे बताया- मेरा परिवार, घर में बाकी स्टाफ और मेरा भी कोरोना का टेस्ट हुआ, जो कि नेगेटिव आया है. लेकिन हम फिर भी सावधानियां बरतेंगे. बीएमसी की तरफ से दी जा रही गाइडलाइंस के लिए धन्यवाद, जिन्होंने हमारी मदद की और हमें रास्ता दिखाया. सब सुरक्षित रहें. बता दें, सारा अली खान से पहले एक्ट्रेस रेखा का ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस के घर को सील कर दिया गया.

बता दें कि सारा (Sara Ali Khan) हाल ही में अपने भाई के साथ साइकिल चलाती हुई नजर आईं थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीरें शेयर की थीं, जो खूब वायरल हुई थीं और फैंस को भी पसंद आई थीं. इन तस्वीरों दोनों भाई-बहन मास्क लगाए हुए नजर आ रहे थे. साथ ही उन्होंने लोगों से भी मास्क पहनने की अपील की थी. सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह वरुण धवन के साथ अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कुली नं 1’ में नजर आने वाली हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here