Home फोटो गैलरी लॉकडाउन के बाद धीरे-धीरे घर से बाहर निकलने लगे हैं सितारे, अक्षय...

लॉकडाउन के बाद धीरे-धीरे घर से बाहर निकलने लगे हैं सितारे, अक्षय से सारा तक इस अंदाज में आए नजर

26
0

लॉकडाउन में धीरे-धीरे ढील दी जा रही है, जिसके बाद अब जिंदगी फिर से पटरी पर लौटती हुई नजर आ रही है. आम से लेकर खास तक हर कोई अपने घरों से बाहर निकल रहा है. लेकिन लोग सोशल डिस्टेंसिंग का और सुरक्षा नियमों का पालन भी कर रहे हैं. शूटिंग शुरू हो चुकी है. अब बॉलीवुड सितारे भी लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद अपने घर से बाहर निकलने लगे हैं. कुछ सितारे फिल्मों के सिलसिले में निर्माताओं के ऑफिस पहुंचे तो कुछ किसी और काम से बाहर निकले.

सारा अली खान को हाल ही में मुंबई में उनके घर के बाहर देखा गया. इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का सूट पहना हुआ था और चेहरे पर मास्क लगा रखा था. सारा ने फोटोग्राफर्स को देखते ही उनसे नमस्ते की. सारा निर्देशक आनंद एल राय से मिलने उनके ऑफिस पहुंची थीं.

अक्षय कुमार भी अब काम के सिलसिले में बाहर घर से बाहर निकल रहे हैं. उन्होंने अपना काम शुरू कर दिया है. अक्षय को खुद गाड़ी ड्राइव करके ले जाते हुए देखा गया.

करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर हाल ही में बांद्रा में स्पॉट हुए थे. इस दौरान सैफ ने तैमूर का हाथ पकड़ रखा था. जबकि करीना उनके पीछे-पीछे थीं. तीनों ने मास्क भी लगाया हुआ था.

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया भी लगभग 80 दिनों के बाद अपने घर से बाहर निकलीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी. उन्होंने अपनी एक सेल्फी शेयर जिसके साथ उन्होंने बताया कि वह अब घर से बाहर निकली हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here