Home बॉलीवुड क्या हमेशा के लिए मुंबई और बॉलीवुड छोड़ रही है संजना सांघी?...

क्या हमेशा के लिए मुंबई और बॉलीवुड छोड़ रही है संजना सांघी? जानिए अभिनेत्री का जवाब

36
0

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि इस फिल्म से अभिनेत्री सांघी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। हाल ही में इस फिल्म की अभिनेत्री ने बॉलीवुड और मुंबई छोड़ने की बात पर सफाई दी। बुधवार के दिन सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट की थी जिससे लोगों को यह लगने लगा कि शायद ही वह अब मुंबई वापस लौटे। लेकिन जब बात हद से ज्यादा आगे बढ़ गई तो संजना को खुद ही इस मामले पर सफाई देनी पड़ गई।

सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट लिखकर बताया कि “अरे अरे ! काफी कुछ इंटरप्रेट हो गया मेरी पिछली स्टोरी से. अब जबकि मैंने इसे फिर से पढ़ा है, मैं समझ सकती हूं कि ऐसा मतलब क्यों निकाला गया! मैंने हमेशा के लिए किसी चीज को अलविदा नहीं कहा है- न मुंबई को और न ही किसी और चीज को!”

जानकारी के लिए बता दें कि संजना सांघी से मुंबई पुलिस सुशांत सुसाइड केस में मंगलवार को पूछताछ कर चुकी है। 9 घंटे तक अभिनेत्री से पुलिस ने लगातार पूछताछ की थी। इस दौरान पुलिस ने उनसे सुशांत पर लगाए गए मीटू के आरोपों के साथ-साथ फिल्म के दौरान उनके डिप्रेशन में जाने से जुड़े कई महत्वपूर्ण सवाल पूछे।

सुशांत के फैंस के लिए काफी अहम जानकारी कुछ दिन पहले सामने आई। उनकी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी जो उनकी आखिरी फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। कुछ ही दिनों पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था जिसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here