Home फीचर इन हसीनाओं के प्यार में पागल हो गए थे सलमान खान, कर...

इन हसीनाओं के प्यार में पागल हो गए थे सलमान खान, कर दी थीं सारी हदें पार, लेकिन नहीं हुई शादी

440
0

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है. सलमान खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों का कैरियर बनाया. इस दौरान सलमान खान का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा. आज हम आपको उन हसीनओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर सलमान खान फिदा हो गए थे. इन हसीनाओं के लिए सलमान खान ने सारी हदें पार कर दी थी. लेकिन सलमान की शादी नहीं हो सकी. आज भी सलमान कुंवारे हैं.

सोमी अली

अभिनेत्री सोमी अली और सलमान खान के अफेयर के चर्चे बी-टाउन में काफी सुर्खियों में रहे. पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी अली 1993 से लेकर 1997 तक कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई. सोमी अली सलमान खान की दीवानी हो गई थी. वो सब कुछ छोड़ कर भारत आने की ठान चुकी थी. लेकिन उनके ड्रिंकिंग हैबिट के चलते दूरी बना ली.

संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी की एंट्री सलमान खान की जिंदगी में उस समय हुई जब वो शाहीन जाफरी को डेट कर रहे थे. उस समय संगीता भी अपने ब्रेकअप से काफी अपसेट थी. दोनों की मुलाकात धीरे-धीरे बढ़ने लगी और दोनों की मुलाकात मोहब्बत में तब्दील हो गई. कई सालों तक सलमान खान ने संगीता बिजलानी को डेट किया और दोनों की शादी भी होने वाली थी. लेकिन ऐन वक्त पर सलमान खान ने शादी करने से इनकार कर दिया.

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या और सलमान के अफेयर के बारे में तो हर किसी को पता है. सलमान खान ऐश्वर्या के प्यार में इस कदर पागल थे कि उन्होंने अभिनेता विवेक ओबेरॉय का कैरियर बर्बाद कर डाला. ऐसा बताया जाता है कि सलमान ने ऐश्वर्या को मारा था. ऐश्वर्या सलमान के फ्लर्टी नेचर से काफी परेशान रहती थी.

स्नेहा उल्लाल

स्नेहा उल्लाल बिल्कुल अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की तरह दिखती थी. ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप के बाद सलमान ने स्नेहा का हाथ थामा. लेकिन दोनों का प्यार ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सका.

शाहीन

शाहीन सलमान खान का पहला प्यार थी. टीनएज के दिनों में सलमान खान शाहीन को डेट करते थे. दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस थे. लेकिन शादी की बात आते-आते दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. उस समय सलमान 19 साल के थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here