Home टीवी टीवी के इन सितारों ने मास्क पहनकर एक साथ जमकर की पार्टी,...

टीवी के इन सितारों ने मास्क पहनकर एक साथ जमकर की पार्टी, वायरल हुई तस्वीरें

59
0

लॉकडाउन होने की वजह से ज्यादातर बॉलीवुड और टीवी सितारे घर में ही कैद है। घर पर रहकर वह अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं। वे अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। 8 जून से लॉकडाउन में काफी ढील दी गई। रेस्टोरेंट, धार्मिक स्थल खोलने की अनुमति मिली और भी कई तरह की पाबंदियां हटा दी गई। लॉकडाउन में ढील मिलने की वजह से ही टीवी के कई स्टार एक साथ इकट्ठे हुए और उन्होंने पार्टी की।

बता दें कि ये टीवी सितारे लेखक गौतम हेगड़े के जन्मदिन के मौके पर एक साथ इकट्ठे हुए थे। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है जिनमें टीवी के कई बड़े सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं। शनाया ईरानी, करण वाही, मोहित सहगल, रिद्धि डोगरा, आशा नेगी, मियांग चांग जैसे सितारे लेखक गौतम हेगड़े की जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए। मोहित सहगल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी। आप तस्वीरों में खुद ही देख सकते हैं कि सभी स्टार्स ने अपने मुंह पर मार पहना हुआ है।

https://www.instagram.com/p/CBm-ymkA1M8/?utm_source=ig_web_copy_link

मोहित सहगल ने गौतम को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कैप्शन में लिखा कि मेरे प्यारे दोस्त आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मुझे उम्मीद है कि हम सभी ने तुम्हारे निर्देशों का पालन किया। जैसे कि घर के भीतर आने से पहले जूते बाहर खोलना, अपने हाथों को बार-बार सैनिटाइज करना, मुंह पर मास्क लगाना। हालांकि मास्क की वजह से हम केक नहीं खा पाए। खैर कोई नहीं। हमें उम्मीद है कि आने वाला समय आपके लिए खुशियां भरा रहेगा।

View this post on Instagram

@hegdeg ♥️@iridhidogra ♥️

A post shared by Mohit Sehgal (@itsmohitsehgal) on

मोहित सहगल ने एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह रिद्धि डोगरा के साथ नजर आ रहे हैं। उस तस्वीर में पीछे की तरफ गौतम खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CBm_3XUJerj/?utm_source=ig_web_copy_link

शनाया ने भी गौतम के जन्मदिन के मौके पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें गौतम हेगड़े और शनाया ईरानी एक साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। गौतम अब तक ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘साथ निभाना साथिया’ और ‘मिले जब हम तुम’ जैसे सीरियलों के लिए काम कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here