Home टीवी टीवी एक्ट्रेस समीक्षा सिंह ने सिंगापुर में गुपचुप रचाई दूसरी शादी, सामने...

टीवी एक्ट्रेस समीक्षा सिंह ने सिंगापुर में गुपचुप रचाई दूसरी शादी, सामने आई तस्वीर

187
0

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस समीक्षा सिंह ने सिंगापुर में मशहूर सिंगर और इंड्रस्टियलिस्ट शैल ओसवाल संग शादी कर ली है. इस कपल ने 3 जुलाई को गुरुद्वारे में बेहद सादगी से शादी की. 3 जुलाई को समीक्षा सिंह के पति शैल ओसवाल के पिता की बर्थ एनिवर्सरी थी, जिनका साल 2016 में निधन हो गया था. दोनों के परिवार के कुछ सदस्य इस कपल की शादी में वर्चुअली शामिल हुए. बता दें कि समीक्षा और शैल दोनों की यह दूसरी शादी है.

Samiksha singh

समीक्षा की पहली शादी 2004 में हुई थी, जिससे उनका एक 10 साल का बेटा अमेयबीर है. लेकिन 2018 में समीक्षा का तलाक हो गया. बता दें कि शैल के भी पहली शादी से 2 बच्चे हैं. समीक्षा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया. समीक्षा ने बताया कि उनकी और शैल की पहली मुलाकात सितंबर, 2019 में हुई थी. दोनों सिंगल सॉन्ग मखमली प्यार के सूट के दौरान एक-दूसरे से मिले थे.

समीक्षा ने कहा कि उस समय मेरे मन में उनके लिए कोई फीलिंग नहीं थी. लेकिन शूटिंग के दौरान हमारी दोस्ती हो गई और फिर हम करीब आ गए. लेकिन आज वह मेरी जिंदगी में सबसे बड़ा आशीर्वाद हैं. समीक्षा ने यह भी कहा कि पहली शादी असफल होने के बाद, हम दोनों को लगा था कि हम फिर से कभी शादी नहीं करेंगे.

https://www.instagram.com/p/CCTws4UhWva/?utm_source=ig_web_copy_link

समीक्षा ने यह भी बताया कि अब उनका मुंबई लौटने का कोई प्लान नहीं है और वह फिल्म इंडस्ट्री को भी हमेशा के लिए छोड़ चुकी हैं. अब वह केवल स्क्रिप्टिंग, डायरेक्शन और प्रोडक्शन का ही काम करेंगी. एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपना प्रोडक्शन हाउस संभालेगी, जिसकी शुरूआत उनके ससुर जी ने की थी. बता दें कि समीक्षा टीवी सीरियलों पोरस, तंत्र, जारा में नजर आई थीं. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here