Home फीचर अपनी ही गलती की वजह से करियर बर्बाद कर बैठी सलमान की...

अपनी ही गलती की वजह से करियर बर्बाद कर बैठी सलमान की ये हीरोइन, नहीं तो आज कर रही होती राज

243
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान ने कई अभिनेत्रियों का कैरियर बनाया है. सलमान खान के कारण आज बॉलीवुड के कई सितारे बहुत ही ज्यादा सफल हो पाए हैं. आज हम आपको सलमान खान की उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपनी गलती से अपना कैरियर बर्बाद कर बैठी. यदि अभिनेत्री गलती ना करती तो आज बॉलीवुड सिनेमा पर राज कर रही होती.

हम बात कर रहे हैं सलमान की फिल्म सनम बेवफा में नजर आने वाली अभिनेत्री चांदनी की. इस फिल्म में चांदनी और सलमान की जोड़ी काफी पसंद की गई. लेकिन पिछले काफी समय से चांदनी सिनेमा जगत से दूर है. आपको बता दें कि चांदी का असली नाम नवोदिता शर्मा है. फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया. पहली ही फिल्म से चांदनी बॉलीवुड में छा गई. लेकिन अब वो गुमनामी की जिंदगी जी रही है. लगातार हिट फिल्में देने के बाद चांदनी की फिल्में फ्लॉप होने लगी, जिसका कारण खुद अभिनेत्री ही रही.

ऐसा बताया जाता है कि बॉलीवुड में ज्यादा कामयाब ना हो पाने के कारण चांदनी ने निर्देशक सावन कुमार के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया. जिसके चलते उन्होंने अच्छी फिल्मों के ऑफर गंवा दिए. जब तक चांदनी से कॉन्ट्रैक्ट से बाहर आई, तब काफी देर हो चुकी थी. चांदनी ने अपना फिल्मी करियर को छोड़ दिया और अमेरिका में रहने वाले सतीश शर्मा से शादी कर सेटल हो गई.

शादी के बाद वो हमेशा के लिए अमेरिका में चली गई. भले ही चांदनी एक्टिंग छोड़ चुकी हो, लेकिन उनका बॉलीवुड से आज भी नाता है. चांदनी अमेरिका में एक डांस एकेडमी चलाती हैं. उनके डांस स्टूडियो का नाम सी-स्टूडियो है. इस स्टूडियो में चांदनी इंडियन डांस फॉर्म सिखाती है. चांदनी दो बेटियों की मां बन चुकी है. चांदनी अमेरिका में काफी फेमस हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here