Home फिल्मी खबरें दिवाली पर एक साथ रिलीज नहीं होंगी अक्षय और सलमान की फिल्में,...

दिवाली पर एक साथ रिलीज नहीं होंगी अक्षय और सलमान की फिल्में, जानिए क्या है वजह

33
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान और अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए बड़ी खबर सामने आई है, जो आपको खुश कर सकती है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों अभिनेताओं की फिल्में इस बार एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं होंगी यानी कि सलमान की फिल्म राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की टक्कर नहीं होगी।

पिछले काफी समय से चर्चा हो रही थी कि अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी और सलमान की फिल्म राधे साल 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएंगी। अभी तक सलमान ने अपनी फिल्म को लेकर कोई भी अधिकारिक घोषणा नहीं की है। सूत्रों का कहना है कि जब निर्माताओं ने रिलीज की तारीख पर कोई बात नहीं की तो इस फिल्म के रिलीज होने का सवाल ही नहीं उठता। वहीं यह भी खबरें हैं कि भाईजान सलमान अपनी फिल्म की बाकी शूटिंग अगले महीने बांद्रा के महबूब स्टूडियोज में पूरी करेंगे।

फिल्म की शूटिंग में 10 दिन का काम बाकी रह गया है। वहीं पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी तेजी से चल रहा है। अगर अगले महीने भी शूटिंग नहीं शुरू होती है तो कोई भी परेशानी नहीं आएगी। शूटिंग पूरी समाप्त होने के बाद एवं फिल्म तैयार होने के साथ ही रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी।

अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी मार्च के महीने में रिलीज होनी थी तो वहीं भाईजान सलमान की फिल्म राधे ईद के मौके पर रिलीज होनी थी। लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से सभी सिनेमाघर बंद हैं। इसी वजह से सभी फिल्मों की रिलीज डेट अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here