Home फीचर सलमान खान हमेशा हाथ में क्यों पहनते हैं ये ब्रेसलेट? कीमत जानकर...

सलमान खान हमेशा हाथ में क्यों पहनते हैं ये ब्रेसलेट? कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

204
0

सलमान खान आज के समय में बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में शुमार हैं. उनके बारे में कुछ बताने की जरूरत नहीं है. सलमान खान को अपने हाथ में एक ब्रेसलेट पहने देखा होगा, जिसे वह हर जगह पहन कर जाते हैं. सलमान यह ब्रेसलेट कभी भी अपने हाथ से नहीं उतारते हैं. लेकिन आपने कभी सोचा है कि सलमान यह ब्रेसलेट हमेशा क्यों पहनते हैं और इस ब्रेसलेट की कीमत कितनी है?

बता दें कि सलमान हाथ में जो ब्रेसलेट पहनते हैं, उसकी चौड़ाई 1.75 सेंटीमीटर है और वजन 100 ग्राम है. इस ब्रेसलेट में फिरोजा रत्न भी जड़ा हुआ है. सलमान को यह ब्रेसलेट उनके पिता सलीम खान ने उपहार में दिया था. यही वजह है कि सलमान इस ब्रेसलेट को हमेशा पहन कर रखते हैं. सलमान इस ब्रेसलेट को अपने लिए बहुत लकी मानते हैं. यह ब्रेसलेट सलमान खान के स्टाइल स्टेटमेंट को भी बताता है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस ब्रेसलेट में लगा फिरोजा पत्थर मजबूत ब्रह्मांडीय गुणों के साथ सुरक्षा का एक शक्तिशाली रत्न है, जिसे पहनने की सलाह ज्योतिषी ने दी थी. अगर इस ब्रेसलेट की कीमत के बारे में बात करें तो यह 55 से 60 हजार रुपए के आसपास होगा, क्योंकि इसमें एकदम शुद्ध फिरोजा रत्न लगा हुआ है, जो यूरोप की प्राचीन पहाड़ियों पर पाया जाता है. बता दें कि फिरोजा रत्न हर कोई नहीं पहन सकता. ज्योतिषी बहुत कम लोगों को ही इस रत्न को पहनने की सलाह देते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here