Home फीचर भाईजान संग पंजा लड़ाना चाहते थे सोनू सूद, लेकिन सलमान ने कर...

भाईजान संग पंजा लड़ाना चाहते थे सोनू सूद, लेकिन सलमान ने कर दिया था इनकार

181
0

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान फंसे हुए मजदूरों को उनके घर तक वापस पहुंचाने में मदद की. सोनू सूद ने अपने खर्चे पर फंसे हुए मजदूरों को देश के अलग-अलग राज्यों में उनके घर तक पहुंचाया और अभी भी वे लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. सोनू सूद ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने सलमान खान से पंजा लड़ाने के लिए कहा था. लेकिन अभिनेता ने इनकार कर दिया था.

सोनू सूद ने बताया कि यह बात उस समय की है, जब वह फिल्म दबंग की शूटिंग कर रहे थे. विशाखापट्टनम में CCL का मैच चल रहा था और सलमान खान ने एक साउथ इंडियन एक्टर के ट्रेनर को बुलवाया और उसे चैलेंज किया कि क्या वह मुझसे पंजा जीत सकता है. वहां इंडस्ट्री के बहुत सारे लोग थे.

सोनू सूद ने आगे बताया कि वह आदमी बहुत ताकतवर था और 7 फुट लंबा था. उस समय इंडस्ट्री के बहुत सारे लोग वहां मौजूद थे. जैसे ही सलमान ने पंजे की बात की, वहां बहुत भीड़ इकट्ठा हो गई. मैंने उनसे कहा- सलमान तुम खुद क्यों नहीं लड़ा रहे पंजा? मुझे क्यों इस सिचुएशन में डाल रहे हो.

सोनू सूद ने आगे बताया कि मैंने उसे किसी तरह हरा दिया, जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोगों ने मेरे लिए ऐसे तालियां बजाईं, जैसे हमने कोई विश्व कप जीत लिया हो. इसके बाद सबने कहा कि अब सलमान खान की बारी है. अब वह पंजा लड़ाएंगे. उन्होंने बताया कि पहले तो सलमान खान सोच में पड़ गए और फिर उन्होंने यह कहकर इनकार कर दिया कि फिर कभी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here