Home फीचर सड़क पर मां की लाश के पास बैठी रो रही थी ये...

सड़क पर मां की लाश के पास बैठी रो रही थी ये छोटी बच्ची, लेकिन आज है बॉलीवुड के सुपरस्टार की बहन और इस अभिनेता की पत्नी

116
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे है जिन्होंने अनाथ बच्चों को गोद लेकर उनका पालन-पोषण किया. इन सितारों ने अनाथ बच्चों को एक नई जिंदगी दी. आप ऊपर तस्वीर में जिस छोटी बच्ची की तस्वीर देख रहे हैं, वो बच्ची सड़क पर अपनी मां की लाश के पास बैठी रो रही थी. लेकिन बॉलीवुड के एक बड़े परिवार ने इस बच्ची को अपनाया. आज ये बच्ची बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार की बहन और मशहूर अभिनेता की पत्नी है.

आप जिस तस्वीर में जिस बच्ची को देख रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता है. सलमान और अर्पिता एक-दूसरे पर जान छिड़कने हैं. पूरा खान परिवार अर्पिता से बहुत प्यार करता है. 18 नवंबर, 2014 को अर्पिता की शादी अभिनेता आयुष शर्मा से हुई. आयुष और अर्पिता की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए साल 2013 में पार्टी के दौरान हुई थी.

आपको बता दें कि सलीम खान की दूसरी पत्नी ने अर्पिता को सड़क पर देखा था और उन्हें गोद ले लिया. अर्पिता को सलीम खान ने उस समय गोद लिया जब उनकी मां की मुंबई की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. अर्पिता उस समय अपनी मां के शव के पास बैठ कर रो रही थी. तभी सलीम और हेलन की नजर अर्पिता पर पड़ गई और दोनों ने अर्पिता को को गोद लेने का निर्णय किया.

इसके बाद अर्पिता खान परिवार में राजकुमारी की पली. अर्पिता की शुरुआती पढ़ाई मुंबई में ही हुई. जिसके बाद उन्होंने फैशन कोर्स करने के लिए लंदन स्कूल ऑफ़ फैशन में एडमिशन लिया. खान परिवार में रहकर भी अर्पिता बिल्कुल साधारण जिंदगी जीती है और पिता लाइमलाइट में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती. आपको बता दें कि अर्पिता के पति आयुष शर्मा हिमाचल प्रदेश के सबसे प्रतिष्ठित राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here