Home फीचर अपने बच्चों की वजह से चर्चा में है ये बॉलीवुड अभिनेता, एक...

अपने बच्चों की वजह से चर्चा में है ये बॉलीवुड अभिनेता, एक पैदा होने वाला है और और बेटी फंसी है ड्रग्स केस में

100
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों काफी उथल-पुथल मची हुई है. जब से सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आया है, कई बॉलीवुड सितारों के नाम इस मामले में उछले हैं. दीपिका पादुकोण से लेकर श्रद्धा कपूर तक कई अभिनेत्रियों को एनसीबी ने समन भेजा है. बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं.

सैफ अली खान एक तरफ अपनी बेटी सारा अली खान को लेकर तो वहीं दूसरी तरफ अपने आने वाले बच्चे को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. सैफ की बेटी सारा अली खान का नाम ड्रग्स केस में आ गया है. एनसीबी ने सारा को समन भेज दिया है. सारा अली खान की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तरफ सेफ अली खान के फैंस उनके होने वाले बच्चे को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

खबरों की मानें तो सैफ की पत्नी करीना अगले साल बेबी को जन्म देंगी. कुछ दिनों पहले ही सैफ ने अपने जल्द पिता बनने की खुशखबरी अपने फैंस से शेयर की थी. वैसे सैफ और करीना का पहले से ही एक बेटा है, जिसका नाम तैमूर अली खान है. तैमूर सबसे पॉपुलर स्टार किड है. तैमूर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

बता दें कि सैफ की पहली शादी 1991 में अमृता सिंह से हुई थी, जिनसे उनके दो बच्चे हुए सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं. लेकिन 2004 में सैफ ने अमृता को तलाक दे दिया. इसके बाद सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली. सैफ और करीना की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद आती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here