Home टीवी ‘साथ निभाना साथिया’ की कोकिला मोदी असल जिंदगी में हैं बहुत बोल्ड,...

‘साथ निभाना साथिया’ की कोकिला मोदी असल जिंदगी में हैं बहुत बोल्ड, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

862
0

टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियलों को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. स्टार प्लस और जी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आते हैं. इन्हें धारावाहिकों में एक पॉपुलर धारावाहिक भी है, जिसका नाम “साथ निभाना साथिया 2” है. बता दें कि इससे पहले इस धारावाहिक का एक सीजन प्रसारित हो चुका है, जिसे दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था.

इस धारावाहिक के दोनों भागों में अभिनेत्री रूपल पटेल कोकिला मोदी का किरदार निभाते हुए नजर आई थी. दर्शकों ने उनके अभिनय को बहुत ज्यादा पसंद भी किया. इस धारावाहिक में रूपल पटेल एक आदर्श और सख्त महिला के रूप में नजर आती थी, जिससे हर कोई डरता था. धारावाहिक में कोकिला के लोग बहुत ज्यादा पसंद भी करते थे. लेकिन सीरियल में कोकिला का किरदार निभाने वाली रूपल निजी जिंदगी में बहुत ही ज्यादा बोल्ड है.

1985 में रूपल पटेल फिल्म ‘महक’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वे कई फिल्मों और टीवी धारावाहिक में नजर आई. लेकिन उन्हें टीवी धारावाहिक साथ निभाना साथिया सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली.

रूपल रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस है. रूपल मॉडर्न लाइफ जीने की शौकीन है और उन्हें विदेशी वेस्टर्न कपड़े पहनना बहुत पसंद है. रूपल गुजराती परिवार से आते है. उनके पति का नाम राधा कृष्ण दत्त है. रूपल पटेल 44 साल से ज्यादा की हो चुकी है. लेकिन वो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here