Home टीवी तलाक के बाद 13 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग लिव-इन में रही थी...

तलाक के बाद 13 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग लिव-इन में रही थी ये अभिनेत्री, लेकिन फिर भी नहीं मिला सच्चा प्यार, अब जी रही है ऐसी जिंदगी

349
0

टीवी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां की. इनमें से कुछ सितारे ऐसे भी रहे जिन्हें जिंदगी भर अपना सच्चा प्यार नसीब नहीं हुआ. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि तलाक के बाद खुद से 13 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रही. लेकिन फिर भी इस अभिनेत्री को सच्चा प्यार हासिल नहीं हुआ.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी टीवी अभिनेत्री रूपा गांगुली की. रूपा गांगुली ने 1988 में टीवी शो महाभारत में द्रोपदी के रोल से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इससे रूपा गांगुली घर-घर में लोकप्रिय हो गई. हालांकि इससे पहले रूपा हिंदी और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी थी. लेकिन इस धारावाहिक में द्रौपदी के किरदार से उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली. रूपा गांगुली ने पॉलिटिक्स के क्षेत्र में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई. लेकिन उनकी लव लाइफ अच्छी नहीं रही.

शादी से पहले रूपा गांगुली ने अपनी लाइफ को काफी इंजॉय किया. लेकिन शादी के बाद उनके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए. रूपा ने 1992 में मैकेनिकल इंजीनियर ध्रुब मुखर्जी से शादी की और टीवी की दुनिया से दूरी बना ली. शादी के कुछ दिनों बाद ही रुपा को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. रूपा के पति उन्हें रोज के खर्च के लिए पैसे नहीं देते थे. धीरे-धीरे उनकी समस्याएं बढ़ती गई और दोनों के बीच झगड़े होने लगे.

पति से परेशान रूपा ने तीन बार खुदकुशी करने की भी कोशिश की. साल 2006 में रूपा गांगुली अपने पति से अलग हो गई. 2009 में दोनों का तलाक हो गया. अपने पति ग्रुप से तलाक लेने के बाद रूपा गांगुली 13 साल छोटे सिंगर दिब्येंदु के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रही.

हालांकि उनका यह रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए. एक रियलिटी शो सच का सामना में भी रूपा गांगुली ने यह कबूल किया था कि वह महाभारत के दौरान एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में पड़ गई थी. तब उनका अपने पति से तलाक नहीं हुआ था. रूपा गांगुली ने अपने तनाव से उबरने के लिए खुद को व्यस्त रखना शुरू किया और एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति में भी सक्रियता बढ़ाई. अब रूपा गांगुली बीजेपी की नेता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here