Home टीवी रुचा गुजराती ने दिखाई बेटी की पहली झलक, देखें तस्वीर

रुचा गुजराती ने दिखाई बेटी की पहली झलक, देखें तस्वीर

71
0

टीवी अभिनेत्री रुचा गुजराती ने 14 जुलाई को एक बेटी को जन्म दिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर की हैं. लेकिन उन्होंने तस्वीर में अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया. रुचा और उनके पति बहुत ज्यादा खुश हैं. बता दें कि मां और बच्चा दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं. लेकिन अभी तक यह पता नहीं चला है कि रुचा ने अपनी बेटी का नाम क्या रखा है.

रुचा ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने यह बताया कि महाराष्ट्र में जो हालात हैं, उसे लेकर बहुत परेशान वह बहुत परेशान थीं. रुचा ने यह भी बताया कि हम हाथ धोने से लेकर सैनिटाइजेशन के सारे उपाय कर रहे थे. कोरोना वायरस महामारी की वजह से उनको बेबी शावर पार्टी को भी कैंसिल करना पड़ा.

https://www.instagram.com/p/CDIqUUmpUyx/?utm_source=ig_web_copy_link

अभिनेत्री ने बताया कि हमने सारी प्लानिंग कर ली थी, बुकिंग हो चुकी थी, पेमेंट भी कर चुके थे, महमानों के लिए रिटर्न गिफ्ट भी खरीद लिए थे. लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण हमें यह पार्टी कैंसिल करनी पड़ी. प्रेगनेंसी के दौरान भी रुचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं. उन्होंने बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं.

https://www.instagram.com/p/CB0oiGopApx/?utm_source=ig_web_copy_link

जानकारी के लिए बता दें कि रुचा गुजराती में 12 दिसंबर, 2016 को बिजनेसमैन विशाल जायसवाल से शादी की. दोनों की शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे भी शामिल हुए थे. बता दें कि रुचा की यह दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी 2010 में बिजनेसमैन मितुल सांघवी से हुई थी. लेकिन 2013 में दोनों का तलाक हो गया. रुचा गुजराती कुसुम, भाभी, प्यार के दो नाम एक राधा एक श्याम, दिल जीतेगी देसी गर्ल, सास बिना ससुराल जैसे सीरियलों में काम कर चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here