Home फीचर इस अभिनेत्री ने वेटर से कही थी बहुत गंदी बात, शर्म से...

इस अभिनेत्री ने वेटर से कही थी बहुत गंदी बात, शर्म से हो गया था पानी-पानी

93
0

सिनेमा जगत में काम करने वाले कुछ सितारे पब्लिक प्लेस पर लोगों की गलत बातों का शिकार हो जाते हैं. कई बार लोग इन सितारों को तरह-तरह की बातें बोलते हैं. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने वेटर से गंदी बात कही थी और वो बेटा शर्म से पानी-पानी हो गया था.

हम बात कर रही हैं बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन की. रिया सेन ने अपने अभिनय करियर में कुछ खास हासिल नहीं किया. लेकिन वे विवादों के कारण काफी सुर्खियों में रही. एक समय रिया सेन का अश्मित पटेल के साथ अफेयर था. इनके अफेयर की खबरें हर जगह सुनने को मिलती थी. लेकिन दोनों का एक एमएमएस लीक हुआ, जिसके बाद अभिनेत्री के कैरियर पर ब्रेक लग गया.

रिया सेन के बारे में ऐसा मामला भी सुनने में आया था कि अभिनेत्री ने एक सेट पर उन्होने अपने को-स्टार के कपड़े तक उतार दिए थे. ऐसा बताया जाता है कि एक्टर निशांत मलकानी ने रिया सेन पर आरोप लगाया था कि जब वो रिया सेन के साथ इंटीमेट सीन कर रहे थे, तो उस दौरान अभिनेत्री ने यह कहते हुए कि उनकी लोअर नीचे खींच दी थी कि ऐसा करने से महिलाएं उन्हें पसंद करेंगी. निशांत मल्कानी के मुताबिक रिया सेन ने उनकी मर्जी के बिना कपड़े उतारे थे.

ऐसा भी बताया जाता है कि साल 2017 में जब रिया सेन मुंबई के अंधेरी में स्थित एक रेस्त्रां में गई थी, तो उस दौरान उन्होंने 1 वेटर से सेक्स की डिमांड कर डाली थी. दरअसल रिया किसी एग डिश का नाम लेना चाहती थी. लेकिन उनके मुंह से ऐसा शब्द निकल गया जिसे सुनकर वेटर भी पानी-पानी हो गया था. हालांकि बाद में अभिनेत्री ने अपनी इस गलती को सुधार लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here