Home बॉलीवुड सुशांत की मौत के ठीक एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने बदला...

सुशांत की मौत के ठीक एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने बदला अपना WhatsApp DP

145
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने आज से ठीक एक महीने पहले सुसाइड की थी. उन्होंने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. सुशांत के फैंस अभी तक उनको भूल नहीं पा रहे हैं और उनकी याद में सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट कर रहे हैं. किसी को भी यह यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं.

rhea-chakraborty-sushant-singh-rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का इस तरह से आत्महत्या कर लेना हर किसी के लिए हैरान कर देने वाला है. अभी तक यह भी पता नहीं चल पाया है कि आखिर उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है. सुशांत के करीबी दोस्तों, रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है. सुशांत की मौत के ठीक एक महीने बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपना व्हाट्सएप डीपी बदल लिया है.

rhea chakraborty

रिया (Rhea Chakraborty) ने अपने इस डीपी में सुशांत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपनी एक तस्वीर लगाई है, जिसमें सुशांत खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से रिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई भी पोस्ट नहीं की है. हालांकि अपना व्हाट्सएप डीपी बदल कर उन्होंने यह जता दिया है कि वह सुशांत को बहुत ज्यादा मिस कर रही हैं.

सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पुलिस ने लगभग 11 घंटे तक पूछताछ की थी. इस दौरान रिया ने कई खुलासे किए थे. उन्होंने यह भी बताया था कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उन्होंने दवाइयां लेना भी बंद कर दिया था. लॉकडाउन के दौरान रिया और सुशांत एक साथ रहे थे. लेकिन आत्महत्या करने से कुछ दिन पहले सुशांत ने रिया को उनके घर वापस भेज दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here