Home बॉलीवुड इस हॉलीवुड फिल्म को देखकर ऋचा चड्डा ने अली फजल से किया...

इस हॉलीवुड फिल्म को देखकर ऋचा चड्डा ने अली फजल से किया था प्यार का इजहार, जाने दिलचस्प लव स्टोरी

21
0

पिछले काफी समय से बॉलीवुड अभिनेता अली फजल और बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं। हालांकि लॉकडाउन की वजह से उनकी शादी कुछ समय के लिए टाल दी गई। बता दें कि पहली बार इन दोनों की मुलाकात 8 साल पहले साल 2012 में फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी। इन्होंने 3 साल पहले साल 2017 मेंवेनिस में हॉलीवुड फिल्म विक्टोरिया और अब्दुल के विश्व प्रीमियर पर सभी के सामने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की।

ब्राइड्स टुडे के जुलाई 2020 अंक के कवर शूट में इन दोनों कलाकारों ने पहली बार अपनी प्रेम कहानी के बारे में विस्तारपूर्वक जिक्र किया। शुरू में अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी के बाद यह मैगजीन प्रकाशित होनी थी। लेकिन कुछ समय पहले अली फजल की मां इस दुनिया को छोड़ कर चली गई और कोरोना वायरस का संकट भी चल रहा है। इसी वजह से शादी को कुछ समय के लिए टाल दिया गया।

ब्राइड्स टुडे को ऋचा ने बताया कि एक बार हम दोनों घर पर हॉलीवुड फिल्म चैपलिन देख रहे थे जिसमें रॉबर्ट डॉउनी जूनियर थे। अली काफी अच्छी तरह से फिल्म का आनंद ले रहे थे और मैं उनको देखकर खुश हो रही थी। मैं यह सोचने लगे कि हम दोनों की पसंद एक जैसी है। इसके बाद मैंने उनसे पूछा कि तुम सच में बहुत प्यारे हो और मैं तुमसे प्यार करती हूं।

हालांकि अली ने मुझे 3 महीने बाद आई लव यू बोला बता देगी। अली फजल, ऋचा चड्ढा को प्यार से कूकी बुलाते हैं। अली फजल ने अपनी लव स्टोरी के बारे में कहा कि ऋचा सोचती है कि मुझे उसके लापरवाह स्वभाव के कारण उससे प्यार हो गया और वास्तव में यह प्यार होने की एक वजह है। अगर वो खाना खाती है तो वहां वहां गिलास फैला हुआ होगा और भोजन सभी जगह बिखरा होगा, निश्चित रूप से कटलरी गिर जाएगी। इन दोनों ने अपनी लव स्टोरी के बारे में और भी कई बातें बताईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here