Home बॉलीवुड रिया चक्रवर्ती के जेल जाने की बात सुन क्या बोले उनके पैतृक...

रिया चक्रवर्ती के जेल जाने की बात सुन क्या बोले उनके पैतृक गांव वाले? क्लिक कर जानें

83
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. रिया को मुंबई की बायकुला जेल में रखा गया है. उनके भाई शौविक भी ड्रग्स मामले में जेल में हैं. इस समय चक्रवर्ती परिवार बेहद मुश्किलों में घिरा हुआ है. लेकिन इस खबर से रिया चक्रवर्ती के पैतृक गांव के लोग बेहद हैरान हैं और वह कुछ भी समझ नहीं पा रहे हैं. इस मामले पर रिया के रिश्तेदारों ने तो कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया है.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती पुरुलिया में बाघमुंडी के तुनतुरी गांव की रहने वाली हैं. यह पश्चिम बंगाल में पड़ता है. इस गांव के पूर्व एमपी ने बताया कि एक समय रिया का परिवार इस गांव का नामी परिवार था. उनके दादा जी दीवान हुआ करते थे और झारखंड की कोलमाइन कंपनी के बड़े अधिकारी थे. लेकिन उनके घरवालों ने कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया है.

रिया के रिश्तेदार इस घटना से काफी हैरान हैं और उन लोगों में काफी गुस्सा भी है. लोग इस घटना को स्वीकार ही नहीं कर पा रहे हैं. पुरुलिया के बाघमुंडी के तुनतुरी गाँव, जहां रिया चक्रवर्ती के दादा 12 मौजाओं के दीवाने थे. 323 वर्षों से घर में पारिवारिक दुर्गा पूजा होती आ रही है. यहां पर नट मंदिर भी है.

बता दें कि पूरा चक्रवर्ती परिवार दुर्गा पूजा के लिए गांव में एक साथ इकट्ठा होता और कुछ दिन वहां बिताता है. रिया चक्रवर्ती के पिता लगभग 20-22 साल पहले रिया को लेकर तुनतुरी गांव गए थे. तब उनका छोटा भाई शौविक पैदा भी नहीं हुआ था. इसके बाद से वह कभी वहां नहीं गए. यह बात रिया चक्रवर्ती के गांव वालों ने बताई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here