Home बॉलीवुड Rhea Chakraborty Flop Queen: 8 साल के फिल्मी करियर में रिया चक्रवर्ती...

Rhea Chakraborty Flop Queen: 8 साल के फिल्मी करियर में रिया चक्रवर्ती ने दी हैं 7 फ्लॉप फिल्में

273
0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं. रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के पिता ने एफआइआर दर्ज कराई है, जिसमें उनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. सुशांत के पिता का कहना है कि रिया ने अभिनेता को सुसाइड के लिए उकसाया है. सुशांत केस की जांच अब सीबीआई के हवाले है. सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के परिवार समेत 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती का फिल्मी करियर तो कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा था और अब तक वह कोई भी हिट फिल्म नहीं दे पाई हैं. रिया चक्रवर्ती ने 2009 में टीवी से अपना करियर शुरू किया था. उन्होंने तेलुगु फिल्म ‘तुनीगा तुनीगा’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी, जिसमें रिया ने निधि नाम की लड़की का किरदार निभाया था.

रिया ने बॉलीवुड में फिल्म ‘मेरे डैड की मारुति’ से कदम रखा. इसके बाद वह फिल्म ‘सोनाली केबल’ में भी नजर आईं. लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. रिया इसके बाद 3 साल में तीन फिल्मों में नजर आई थीं. उन्होंने यशराज बैनर की फिल्म ‘बैंक चोर’ में भी काम किया था, जिसमें रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय जैसे अभिनेता भी थे.

2017 में रिया ने फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में कैमियो किया था. इतना ही नहीं उन्होंने ‘दोबारा’ नाम की एक हॉरर फिल्म में भी कैमियो किया था. रिया ने 2018 में महेश भट्ट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘जलेबी’ में मुख्य भूमिका निभाई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी, जिसके बाद से रिया को किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here