Home फीचर शादीशुदा अमिताभ संग समय बिताने को रेखा डायरेक्टर के सामने रखती थीं...

शादीशुदा अमिताभ संग समय बिताने को रेखा डायरेक्टर के सामने रखती थीं अजीबोगरीब शर्तें, करियर छोड़ करना चाहती थीं ये काम

88
0

बी-टाउन में अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहती थी. एक समय ऐसा था जब रेखा फिल्मों से ज्यादा अमिताभ के लिए दीवानी थी. रेखा अमिताभ बच्चन के साथ समय गुजारने के लिए फिल्मों का शेड्यूल तक बदलवा देती थी. रेखा ने एक बार अमिताभ बच्चन के साथ समय बिताने के लिए डायरेक्टर के सामने अजीबोगरीब शर्त रखी थी, जिसे जानकर आप को भी काफी हैरानी होगी.

दरअसल 90 के दशक में रेखा ने फेमस विलेन रंजीत के साथ एक फिल्म को साइन किया था. लेकिन अभिनेत्री शेड्यूल अपने हिसाब से करवाना चाहती थी. जिससे कि वो अमिताभ बच्चन के साथ समय बिता सकें. रेखा ने रंजीत से कह दिया था कि तुम फिल्म के शेड्यूल को मॉर्निंग शिफ्ट में कर दो. मुझे शाम को अमिताभ के साथ वक्त बिताना है. हालांकि रंजीत ने रेखा कि यह बात मान ली, लेकिन वह काफी परेशान हो गए थे.

कुछ सालों बाद रंजीत ने यह बात अपने इंटरव्यू में भी साझा की थी. हालांकि रेखा को उनके मुताबिक टाइम नहीं मिल पा रहा था, जिस कारण उन्होंने यह फिल्म बीच में ही छोड़ दी. इससे रंजीत काफी परेशान हो गए थे. उस समय धर्मेंद्र ने उन्हें सलाह दी कि वह अनीताराज को साइन करें. बाद में फिल्म विनोद खन्ना और फरहा नाज नजर आए. हालांकि रिलीज के बाद ये फिल्म पूरी तरह से हो गई. ऐसा बताया जाता है कि रेखा ने अमिताभ के लिए यह फिल्म छोड़ दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here