Home फीचर इस अभिनेत्री को पिता ने कभी नहीं माना अपनी बेटी, सांवले रंग...

इस अभिनेत्री को पिता ने कभी नहीं माना अपनी बेटी, सांवले रंग की वजह से जीवन भर सुने ताने, लेकिन….

174
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन अभिनेत्रियां हैं, जिनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके पिता ने कभी उसे नहीं अपनाया. सांवले रंग के चलते इस अभिनेत्री को दुनिया के ताने सुनने पड़े.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा की. रेखा 65 साल से ज्यादा की हो चुकी है. लेकिन आज भी बेहद ही खूबसूरत लगती हैं. रेखा फिल्मों के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही. रेखा का असली नाम भानुरेखा है. रेखा के जन्म के वक्त उनके माता-पिता की शादी नहीं हुई थी.

आपको बता दें कि रेखा तमिल फिल्मों के सुपरस्टार जेमिनी गणेशन और अभिनेत्री पुष्पावली की बेटी हैं. रेखा के पिता ने बचपन से ही उन्हें अपनी संतान के रूप में स्वीकार नहीं किया. 8 साल की उम्र में रेखा ने फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई.

रेखा ने फिल्म अंजाना सफर से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. हालांकि यह फिल्म किसी कारण से रिलीज नहीं हो सकी. रेखा की पहली फिल्म सावन भादो रिलीज हुई थी. 45 साल के फिल्मी करियर में रेखा ने 180 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. हालांकि अब वे फिल्मों में नजर नहीं आती हैं. लेकिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here