Home फिल्मी खबरें शादी के 7 महीने बाद ही इस अभिनेत्री के पति ने कर...

शादी के 7 महीने बाद ही इस अभिनेत्री के पति ने कर ली थी खुदकुशी, पत्नी के दुपट्टे से ही लगाई थी फांसी

490
0

फिल्मी स्टार्स बाहर से जितने खुश नजर आते हैं, उनकी निजी जिंदगी में उतने ही गम छुपे होते हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक अभिनेत्री रही, जिन्होंने दर्शकों के दिलों पर राज किया, लेकिन इन अभिनेत्रियों की निजी जिंदगी बहुत ही मुश्किलों से भरी रही. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पति ने शादी के 7 महीने बाद ही खुदकुशी कर ली थी.

हम बात कर रहे हैं 80 के दशक की जानी-मानी अदाकारा रेखा की. रेखा किसी पहचान की मोहताज नहीं है. रेखा ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है. बता दें कि 1990 में रेखा ने उद्योगपति मुकेश अग्रवाल से शादी की थी. ऐसा बताया जाता है कि रेखा को ये शादी पसंद नहीं थी. रेखा शादी के कुछ दिनों बाद ही अपने पति से अलग रहने लगी थी. दोनों की शादी साल भर भी नहीं टिक पाई थी. रेखा के पति मुकेश ने उनके पास जाने की बहुत कोशिश की. लेकिन उनकी सभी कोशिशें नाकाम रही.

जिस कारण रेखा के पति मुकेश डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने अपने हालातों से हार कर शादी के 7 महीने बाद खुदकुशी कर ली. अपनी शादी के समय रेखा 35 साल की और उनके पति मुकेश 37 साल के थे. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. पहली मुलाकात में मुकेश रेखा को पसंद करने लगे थे और उन्होंने रेखा से शादी का मन भी बना लिया था. जिसके बाद मुकेश ने रेखा को प्रपोज किया और बाद में शादी भी की. शादी के बाद मुकेश ने रेखा से अपनी शादी के बारे में सभी को बताने के लिए कहा. लेकिन रेखा इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here