Home फीचर आमिर खान ने रेखा के साथ कभी नहीं किया फिल्म में काम,...

आमिर खान ने रेखा के साथ कभी नहीं किया फिल्म में काम, वजह है बेहद चौंकाने वाली

172
0

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा 70 और 80 के दशक में अपने करियर की बुलंदियों पर थी. उस समय बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का जिक्र बॉलीवुड में कहीं नहीं था. 90 के दशक में आमिर खान ने रेखा को काम करते हुए करीब से देखा था. दरअसल उस समय रेखा आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन के साथ एक फिल्म लॉकेट में काम कर रही थी. उस दौरान रेखा की चर्चा इस कारण थी, क्योंकि वो अक्सर फिल्म के सेट पर शूटिंग के लिए देर से आती थी. शूटिंग सेट पर रेखा की लेटलतीफी के चलते कई बार फिल्म को दोबारा शूट करना पड़ता था.

ये रेखा की लापरवाही थी. इस तरह रेखा का लेट आना लोगों के लिए काफी परेशान करने वाला होता था. उस समय आमिर खान को भी रेखा के सेट पर आने का सही अंदाजा नहीं होगा. शायद उसी समय आमिर ने तय कर लिया होगा कि वो रेखा के साथ कभी काम नहीं करेंगे. बाद में ऐसा हुआ भी. जब आमिर खान ने बॉलीवुड में कामयाबी हासिल की तो उन्होंने रेखा कि किसी भी फिल्म में काम नहीं किया.

आमिर खान ने 1992 में आई फिल्म मशीन में रेखा और नसरुद्दीन शाह के बेटे का किरदार निभाया था. हालांकि ये फिल्म पैसों की तंगी के कारण बंद हो गई और आज तक रिलीज नहीं हो पाई. बाद में भी शेखर कपूर ने नए कलाकारों के साथ फिल्म को दोबारा लाने का ऐलान किया था. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. आमिर खान रेखा की वजह से अपने पिता को हुई परेशानी को महसूस किया था.

यही कारण रहा होगा कि रेखा से मिलने, बातचीत करने के बाद भी उन्होंने साथ में कोई फिल्म नहीं की. फिल्म दंगल की स्क्रीनिंग के दौरान भी रेखा ने आमिर खान की छोटी हाइट का भी मजाक उड़ाया था. जब रेखा और आमिर फोटोग्राफर को पोज दे रहे थे. तब रेखा अचानक से आमिर खान से छोटी स्थिति में आ गई. ताकि दोनों एक साथ एक से फ्रेम में फिट हो सके. बता दें कि आमिर खान 5 फुट 4 इंच के है, जबकि रेखा आमिर से महज 2 इंच लंबी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here