Home बॉलीवुड सुशांत का अंकिता से रिश्ता टूटने की जांच करने की नहीं है...

सुशांत का अंकिता से रिश्ता टूटने की जांच करने की नहीं है कोई जरूरत, इस कारण टूटा था रिश्ता!

269
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए। हालांकि अभी तक उनके सुसाइड की मिस्ट्री नहीं सुलझ पाई है। ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया। किसी ने उनका मर्डर किया और सच को छुपाने की कोशिश की जा रही है। बिहार सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच के ऑर्डर दिए। अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। उम्मीद है जल्दी ही सच सबके सामने आ जाएगा।

पिछले काफी समय से इस मामले में शिवसेना सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं। कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के बेटे आदित्य ठाकरे का इस मामले में बड़ा हाथ है। हालांकि महाराष्ट्र सरकार के कई नेता अपनी सफाई दे चुके हैं। हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत ने बयान दिया और उन्होंने कहा कि सुशांत का अपने पिता से रिश्ता बिल्कुल भी ठीक नहीं था। सुशांत के पिता ने दूसरी शादी की और इस वजह से बाप-बेटे का रिश्ता बिगड़ गया।

इतना ही नहीं संजय राउत ने यह भी कहा कि सुशांत का अंकिता से रिश्ता टूटने की भी जांच होनी चाहिए। लेकिन हमें नहीं लगता कि इस मामले में जांच करने की जरूरत है। सभी जानते हैं कि सुशांत और अंकिता का रिश्ता क्यों टूटा था? अगर आपको नहीं पता तो बता दे कि साल 2016 में अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हुआ था। साल 2009 में यह दोनों सीरियल पवित्र रिश्ता में काम करते हुए एक-दूसरे के नजदीक आए। काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया।

अंकिता लोखंडे यह चाहती थी कि सुशांत और उनकी शादी हो जाए। हालांकि अभिनेता इसके लिए तैयार नहीं थे। सुशांत अपने करियर पर फोकस कर रहे थे। सुशांत को लगता था कि अगर उनकी शादी हो जाएगी तो उनका करियर खराब हो सकता है। आपसी सहमति के बाद इन दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। अंकिता इस बात से भी खुश नहीं थी क्योंकि सुशांत की कई और अभिनेत्रियों के साथ नजदीकियां बढ़ने लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here