Home बॉलीवुड कोरोना के खौफ के चलते रवीना टंडन ने घर पर ही की...

कोरोना के खौफ के चलते रवीना टंडन ने घर पर ही की विज्ञापन की शूटिंग

91
0

कोरोना वायरस का खात्मा नहीं हुआ है. लेकिन टीवी सीरियलों और फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है. 3 महीने तक लॉकडाउन रहने से शूटिंग बंद थी, जिस वजह से इंडस्ट्री को काफी नुकसान हुआ था. कई ऐसे सितारे हैं, जो शूटिंग करने के लिए घरों से बाहर निकले. लेकिन कोरोना वायरस की चपेट में आ गए, जिस वजह से स्टार्स के मन में खौफ का माहौल है. इसी बीच लगभग 4 महीने बाद रवीना टंडन (Raveena Tandon) एक विज्ञापन की शूटिंग करते हुए नजर आईं.

raveena tandn

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने घर पर एक सैनिटाइजर ब्रांड की शूटिंग की. लेकिन रवीना टंडन ने विज्ञापन की शूटिंग अपने घर पर ही की. कोरोना वायरस के खौफ के कारण वह घर के बाहर नहीं गईं. शूटिंग के वक्त केवल 2 क्रू मेंबर्स ही रवीना के साथ उनके घर पर नजर आए. रवीना ने इस दौरान अपनी टीम के बाकी सदस्यों को भी याद किया.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब कोई हमारे पास नहीं होता, हमें तभी उसकी अहमियत समझ आती है. रवीना (Raveena Tandon) ने विज्ञापन की शूटिंग को लेकर कहा कि उन्होंने बेहद सावधानी के साथ शूटिंग की है. काम करने का तरीका पूरी तरह से बदल गया है. लेकिन जैसा कि हम कहते हैं कि परिवर्तन ही स्थिर है. नई चीजों और सीमित क्रू मेंबर्स के साथ काम को पूरा होने में भी कम समय लगा.

रवीना ने बताया- घर में केवल 2 क्रू मेंबर्स को ही अनुमति दी गई थी, एक कैमरामैन और दूसरा साउंड रिकॉर्डिस्ट. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस दौरान शूटिंग के एक्सपीरियंस को लेकर कहा कि दोनों क्रू मेंबर्स ने पीपीई किट पहनी हुई थी और घर में आने से पहले दोनों को सेनेटाइज किया गया. हमने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा पालन किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here