Home फीचर 90 के दशक में इन अभिनेत्रियों ने फिल्मों में दिए ऐसे बोल्ड...

90 के दशक में इन अभिनेत्रियों ने फिल्मों में दिए ऐसे बोल्ड सीन…. देखकर लोग भी रह गए थे हैरान

139
0

हमेशा से ही बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड और किसिंग सीन दिखाए जाते रहे हैं. 80 और 90 के दशक में भी फिल्मों में किसिंग सीन देखने को मिलते थे. हालांकि उस समय लोगों को फिल्मों में किसिंग सीन देखकर काफी हैरानी होती थी. 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस ने फिल्मों में किसिंग सीन दिए. आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं.

रेखा

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने 1996 में फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में अक्षय कुमार के साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों ने कई बोल्ड सीन दिए.

माधुरी दीक्षित

1998 में रिलीज हुई फिल्म दयावान में माधुरी ने मात्र 20 साल की उम्र में विनोद खन्ना के साथ इंटिमेट सीन दिया था. ऐसा भी बताया जाता है कि विनोद खन्ना इंटीमेट सीन देते समय बेकाबू हो गए थे. उस समय माधुरी और विनोद का बोल्ड सीन देखकर सभी को बहुत ज्यादा हैरानी हुई थी.

रवीना टंडन

फिल्म मोहरा के सुपरहिट गाने टिप टिप बरसा पानी में रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने बहुत ही बोल्ड सीन दिए थे. ऐसा बताया जाता है कि इस गाने की शूटिंग के दौरान रवीना टंडन को तेज बुखार था और पीरियड्स भी थे. लेकिन उन्होंने सभी मुश्किलों का सामना करते हुए इस गाने को शूट किया.

काजोल

90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार काजोल ने भी अक्षय कुमार के साथ एक किसिंग सीन फिल्माया गया था. दोनों बारिस में भीगे होते हैं और काजोल अक्षय को किस कर लेती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here