Home फीचर जब शादी से पहले बेटियों को गोद लेने पर इस अभिनेत्री को...

जब शादी से पहले बेटियों को गोद लेने पर इस अभिनेत्री को लोगों ने सुनाई थी खरी-खोटी, सब कहते थे कोई नहीं करेगा शादी

90
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे रहे जिन्होंने अनाथ बच्चों को गोद लेकर उनकी जिम्मेदारी उठाई. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने शादी से पहले बेटियों को गोद लिया, तो इस अभिनेत्री को खरी-खोटी सुनाई गई थी. इतना ही नहीं इस अभनेत्री से सब कहते थे कि तुमसे कोई शादी नहीं करेगा.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की. रवीना टंडन अपने अभिनय के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही. आपको बता दें कि रवीना टंडन दो बेटियों को गोद लिया था, जिस कारण उन्हें काफी कुछ सुनना पड़ा. लेकिन अभिनेत्री ने किसी की नहीं सुनी और अपने मन की. एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन बताया था कि बेटियों को गोद लेने पर उन्हें कई बातें सुननी पड़ी थी.

रवीना ने बताया- मैं उस समय 21 साल की थी. जब मैंने लड़कियों को गोद लेने का फैसला किया तो लोगों ने मुझे काफी डराया. लेकिन यह अनुभव काफी शानदार रहा. आगे रवीना ने कहा- मुझे उस वक्त दोनों को लेकर कुछ ऐसा महसूस हुआ कि मेरे लिए 21 साल की उम्र भी मायने नहीं रखती. उनके साथ गुजारे हर एक पल को याद करती हूं. उनका पहली बार बाहों में भरने से लेकर शादी के मंडप तक, सारा अनुभव काफी अच्छा रहा है.

उस वक्त लोगों ने मुझे यह भी कहा था कि बोझ के साथ कोई मुझसे शादी नहीं करना चाहेगा. इस फैसले से मेरी जिंदगी पर असर पड़ेगा. आगे रवीना ने कहा- कहते हैं ना कि जो होना है वह होकर रहेगा. मैं इससे ज्यादा सौभाग्यशाली नहीं हो सकती थी. आपको बता दें कि रवीना टंडन ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की. दोनों के दो बच्चे भी हैं. रवीना की बेटियां छायाएयरहोस्टेस और पूजा इवेंट मैनेजर है. इन दोनों बेटियों की शादी भी हो चुकी है और वह अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here