Home फीचर बॉलीवुड सुपरस्टार से प्यार में मिला धोखा तो बिजनेसमैन की दूसरी पत्नी...

बॉलीवुड सुपरस्टार से प्यार में मिला धोखा तो बिजनेसमैन की दूसरी पत्नी बन गई ये अभिनेत्री, बन चुकी है 4 बच्चों की मां

102
0

फिल्मों में काम करने वाले स्टार्स के लिए लंबे समय तक रिलेशन में रहना कोई बड़ी बात नहीं है. ये सितारे सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करते हैं. इनमें से कुछ सितारे ऐसे भी होते हैं जिनका रिश्ता अंजाम तक नहीं पहुंच पाता. आज हम आपको एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे बॉलीवुड के एक बड़े सुपरस्टार ने धोखा दिया. फिर इस अभिनेत्री ने बिजनेसमैन से शादी की. आज ये अभिनेत्री 4 बच्चों की मां है और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की टॉप अभिनेत्री रवीना टंडन है. रवीना टंडन ने 1991 में फिल्म पत्थर के फूल से अपने अभिनय की शुरुआत की. इसके बाद रवीना सफलता की बुलंदियों पर पहुंच गई. बड़े पर्दे पर रवीना टंडन ने 1994 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘मोहरा’ में काम किया. इस फिल्म के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया.

यह कपल एक दूसरे के साथ नजर आता था. यही नहीं दोनों ने सगाई भी कर ली थी. रवीना टंडन अक्षय कुमार के लिए काफी पजेसिफ थी. 1996 में फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार का नाम रेखा के साथ जोड़ा गया था. रवीना उस वक्त रवीना इस बारे में सब जानती थी. रवीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अक्षय उभरते हुए स्टार थे, उनकी फैन फॉलोइंग में ज्यादातर महिलाएं थी. इसलिए अक्षय नहीं चाहते थे कि रवीना से सगाई वाली बात उनकी महिला फैंस को पता चले.

अक्षय से ब्रेकअप के बाद रवीना टंडन में डिप्रेशन में चली गई थी. फिल्म ‘स्टंप्ड’ की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात बिजनेसमैन फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर कारोबारी अनिल थडानी से हुई. दोनों एक-दूसरे को डेट करने ल.गे 2003 में अनिल थडानी ने रवीना के जन्मदिन के अवसर पर उनको शादी के लिए प्रपोज किया और रवीना ने भी हां कर दिया. जिसके बाद 2003 के नवंबर महीने में दोनों ने शादी की. दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई. रवीना टंडन और अनिल थडानी के दो बच्चे हैं. जबकि रवीना ने दो बेटियों को गोद लिया है. आज रवीना टंडन खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here