Home टीवी पेरेंट्स से झूठ बोलकर मुंबई आई थी ये अभिनेत्री, 10 साल पहले...

पेरेंट्स से झूठ बोलकर मुंबई आई थी ये अभिनेत्री, 10 साल पहले हुई थी सगाई, अब तक है कुंवारी

408
0

टीवी सीरियल ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ में लाली का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रतन राजपूत को आप सब जानते ही होंगे. रतन राजपूत फियर फाइल्स, रतन का रिश्ता, बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि आपको यह नहीं पता होगा कि वह कभी भी एक्टर नहीं बनना चाहती थीं. लेकिन किस्मत ने उन्हें एक्ट्रेस बना दिया.

रतन राजपूत ने खुद एक इंटरव्यू में यह बताया था कि वह अपने माता-पिता से झूठ बोलकर मुंबई आई थीं. रतन राजपूत पांच-भाई बहन हैं. उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि 2008 में मैंने अपने पेरेंट्स को कहा कि मैं मुंबई ट्रिप के लिए जा रही हूं. उस समय मेरे करियर को संवारने में मेरे गुरु सुरेंद्र शर्मा ने काफी मदद की.

रतन ने बताया था कि शुरुआत में मेरा एक महीने मुंबई में रहने का प्लान था. लेकिन इसी दौरान मुझे एक्टिंग करने का मौका मिल गया. रतन ने आगे बताया- मैंने कुछ दिनों बाद अपने पेरेंट्स को बताया कि मुझे जॉब मिल गई है. लेकिन उन्हें कुछ महीनों बाद जब यह पता चला कि मैं एक्टिंग कर रही हूं तो वह काफी दुखी हो गए थे. हालांकि कुछ दिनों बाद सब ठीक हो गया.

बता दें कि रतन राजपूत के पिता सरकारी नौकरी करते थे. इस वजह से वह अलग-अलग शहरों में रहीं. रतन अपने माता-पिता से बेहद प्यार करती हैं और उनकी खुशी के लिए कुछ भी कर सकती हैं. रतन राजपूत ने 2010 में अपना स्वयंवर रचाया था, जिसमें उन्होंने अभिनव शर्मा को अपना हमसफर चुना था. दोनों ने सगाई भी की थी, लेकिन शादी नहीं. अभी तक रतन राजपूत कुंवारी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here