Home टीवी बड़े डिजाइनर्स टीवी एक्टर्स को नहीं देते ड्रेस, रश्मि देसाई ने अब...

बड़े डिजाइनर्स टीवी एक्टर्स को नहीं देते ड्रेस, रश्मि देसाई ने अब खोली पोल

72
0

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने हाल ही में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में टीवी स्टार्स के साथ हो रहे भेदभाव को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उनका कहना है कि फैशन जगत में टीवी कलाकारों को लेकर कई तरह की पाबंदियां हैं. रश्मि ने कहा कि टीवी कलाकारों के लिए एक तरह की बेड़ियां तैयार की जा चुकी हैं, जिन्हें अब तोड़े जाने की जरूरत है. क्योंकि भेदभाव का आधार ही वो बेड़ियां हैं.

rashmi desai

रश्मि ने कहा कि कई ऐसे बड़े फैशन डिजाइनर हैं, जो टीवी कलाकारों को अपने डिजाइनर ड्रेस इसलिए नहीं देते, क्योंकि वह छोटे पर्दे पर काम करते हैं. ऐसे डिजाइनर्स टीवी कलाकारों को बहाना बनाकर अपनी ड्रेस देने से मना कर देते हैं. रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने कहा- हां, हमें कहा जाता है कि आप टीवी पर बहुत ज्यादा दिख गए हो. एक्सपोजर बहुत ज्यादा हो गया है. अच्छे टीवी एक्टर्स को डिजाइनर अपने कपड़े नहीं देते. अगर देते हैं तो प्लेसमेंट के हिसाब से देते हैं.

https://www.instagram.com/p/CCVeF4mhZGD/?utm_source=ig_web_copy_link

रश्मि देसाई ने कहा- केवल डिजाइनर्स ही नहीं, कई फिल्ममेकर भी ऐसे हैं, जो टीवी कलाकारों को अपनी फिल्मों में इसलिए साइन नहीं करते, क्योंकि उन्हें लगता है कि इन टावी स्टार्स की लोगों के मन में अलग तरह की छवि बन चुकी है, जिसे इनके लिए तोड़ना मुश्किल होगा. इस वजह से उनकी फिल्मों पर प्रभाव पड़ सकता है.

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने बताया कि टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों को बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है. रश्मि ने बताया कि कुछ नहीं से शुरुआत करके कुछ बनने तक और फिर उसके बाद अपने सपनों का चुनाव करने तक, ये सब आसान नहीं होता है. बता दें कि कुछ दिन पहले हिना खान ने भी एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई जैसी बातें कही थीं. उन्होंने भी फैशन इंडस्ट्री द्वारा टीवी और फिल्मी सितारों के बीच भेदभाव की बातों को स्वीकार किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here