Home टीवी लॉकडाउन की वजह से टूटा रश्मि देसाई का मर्सिडीज खरीदने का सपना,...

लॉकडाउन की वजह से टूटा रश्मि देसाई का मर्सिडीज खरीदने का सपना, अब खर्चों में भी करनी पड़ी कटौती

70
0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से दुनिया भर के लोगों के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है. लॉकडाउन की वजह से केवल आम जनता पर ही नहीं, बल्कि स्टार्स पर भी काफी असर पड़ा. बता दें कि टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार ऐसे हैं, जिनके पास लॉकडाउन के दौरान काम नहीं था और इस वजह से वह मुंबई छोड़कर अपने घर वापस चले गए. कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं, जिनको अपने खर्चों में कटौती करनी पड़ रही है.

बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट रहीं अभिनेत्री रश्मि देसाई की हालत भी कुछ ऐसी ही है. रश्मि देसाई ने बताया कि उन्हें अपने खर्चों में लॉकडाउन के दौरान कटौती करनी पड़ी, जब शूटिंग प्रोजेक्ट बंद पड़े हैं. हाल ही में रश्मि देसाई ने इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वो बिग बॉस-13 के घर से बाहर आने के बाद एक मर्सिडीज कार खरीदना चाहती थीं. लेकिन वर्तमान में जैसी परिस्थितियां है, उसे देखते हुए उन्होंने अपना यह प्लान कैंसिल कर दिया है.

रश्मि देसाई ने कहा- मुझे लगता है कि हम सभी लॉकडाउन के दौरान एक वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं. ऐसे में अगर आप अच्छे से प्लानिंग नहीं कर रहे हैं तो यह वित्तीय संकट निश्चित रूप से आपको बहुत प्रभावित करेगा. इस लॉकडाउन के दौरान आपको अपनी जरूरतों के बारे में पता चल गया होगा तो आपको अपनी जरूरतों में कटौती करनी चाहिए, जिससे आपके खर्चे कम हो जाएंगे और सब कुछ ठीक हो जाएगा.

रश्मि ने बताया कि मुझे लॉकडाउन के दौरान अच्छी तरह से प्लानिंग करने का एहसास हुआ. बिग बॉस-13 के घर से बाहर आने के बाद में एक मर्सिडीज कार खरीदना चाहती थी. लेकिन मैंने अपना प्लान बदल दिया है. मैं समझ गई कि लोग मुझे मेरे काम के कारण जानते हैं. ना कि इस वजह से कि मेरे पास क्या-क्या है. एक्ट्रेस ने कहा- मुझे लगता है असुरक्षा, बेचैनी, तनाव आपके जीवन का हिस्सा है. एक एक्ट्रेस के रूप में, मुझे अपने शो के बंद होने को लेकर इनसिक्योरिटी थी. मैं भी उस डर से गुजरती हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here