Home फीचर ये अभिनेता फिल्मों में विलेन क्या बना, घरवालों ने तो बेइज्जती कर...

ये अभिनेता फिल्मों में विलेन क्या बना, घरवालों ने तो बेइज्जती कर दिया था घर से निकाल, फिर….

207
0

फिल्मों में काम करने वाले कलाकारों को स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से किरदार निभाने पड़ते हैं. कहानी की डिमांड पर कलाकारों को अपने किरदार में ढ़लना पड़ता हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे फिल्म में रेप सीन देने के बाद उसके घर से बाहर कर दिया गया था.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर विलेन रंजीत की. मशहूर विलेन रंजीत का नाम सुनकर आज भी महिलाएं डर जाती हैं, रंजीत बेदी ने अपने दमदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई. वे अपनी फिल्मों में रेप सीन के लिए जाने जाते हैं. रंजीत बड़े पर्दे पर भले ही विलेन हो, लेकिन असल जिंदगी में वे वन वूमेन मैन है. एक बार रंजीत बेदी द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए.

1971 में रंजीत ने फिल्म ‘शर्मीली’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्मों में ज्यादातर वे विलेन के रोल में नजर आते थे. डेब्यू फिल्म में ही रंजीत को विलेन का किरदार निभाना पड़ा था. फिल्म के रिलीज के बाद रंजीत के घर में काफी बवाल मच गया था. और उन्हें ऐसा सीन को करने के लिए घर से भी निकाल दिया गया था. रंजीत ने कहा था- मेरी पहली फिल्म जब शर्मीली आई तो मुझे घर से निकाल दिया गया. फिल्म में राखी के बाल वगैरह खींचे थे, कपड़े फाड़ दिए गए थे, तो मेरी मां बोली ये कोई काम है. कोई मेजर का, डॉक्टर का, ऑफिसर काकाम करो. बाप की नाक कटवा दी. अपना कौन सा मुंह लेकर जाएगा अमृतसर में.

2018 में फिल्मफेयर को दिए गए एक इंटरव्यू में रंजीत ने बताया था कि मां की डांट के बाद वे अपने साथ राखी को लेकर गए और उन्होंने समझाया कि वो सिर्फ एक्टिंग थीं. लेकिन इससे उनके घरवाले और भी ज्यादा नाराज हो गए और कहा कि तुमने इतनी नाजुक और खूबसूरत लड़की के साथ बदतमीजी की. तुम्हें तो डूब मरना चाहिए. हालांकि बाद में रंजीत की मां और उनके घर वाले समझ गए कि वह सिर्फ एक्टिंग थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here