Home बॉलीवुड कंगना रनौत ने बहन रंगोली चंदेल संग मिलकर जमकर की पार्टी, वीडियो...

कंगना रनौत ने बहन रंगोली चंदेल संग मिलकर जमकर की पार्टी, वीडियो हुआ वायरल

25
0

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने हाल ही में कुल्लू में एक नया घर बनवाया, जिसकी तस्वीरें रंगोली और कंगना ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी की थीं. रंगोली ने अपने नए घर पर हाल ही में एक पार्टी रखी, जिसमें उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त भी शामिल हुए. इस पार्टी का एक वीडियो रंगोली ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें वह अपनी बहन कंगना और परिवार संग जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं.

वीडियो में कंगना अपने भांजे को केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं रंगोली किचन में सबके लिए स्नैक्स रेडी करती हुई दिखाई दे रही हैं. सब काफी खुश लग रहे हैं और मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि रंगोली के इस घर को कंगना ने ही सजाया है.

https://www.instagram.com/tv/CCFe12fH6cc/?utm_source=ig_web_copy_link

कंगना और रंगोली के बीच की बॉन्डिंग बहुत ही गहरी है. रंगोली कंगना की बहन ही, नहीं उनकी मैनेजर भी हैं. रंगोली ही कंगना का सारा काम देखती हैं और हमेशा उनके साथ रहती हैंं. कंगना की रंगोली के बेटे पृथ्वी के साथ भी गजब की बॉन्डिंग है. रंगोली ने अपने नए घर का नाम विला पेग्सस रखा है जिसकी उन्होंने वजह भी बताई.

रंगोली ने हाल ही में अपने नए घर की कुछ फोटो शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने लिखा था- हमने अपने नए घर का नाम विला पेग्सस रखा है, जो एक ग्रीक शब्द है जिसका अर्थ है इमोर्टल विंग्ड हाउस. यह मुंबई में उस बिल्डिंग के नाम से भी प्रभावित है, जहां मैंने और अजय ने अपनी मैरिड लाइफ की शुरुआत की थी. हमारे लिए यह केवल घर नहीं, बल्कि आशीर्वाद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here