Home फीचर अपने माता-पिता के अलग होने का कारण बनी थी ये अभिनेत्री, खुद...

अपने माता-पिता के अलग होने का कारण बनी थी ये अभिनेत्री, खुद बन चुकी है तलाकशुदा अभिनेता की दूसरी पत्नी

94
0

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर आज 40 साल की हो गई हैं. लेकिन आज भी अपनी खूबसूरती के बल पर लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. करीना कपूर के जीवन में काफी उतार-चढ़ाव आए. लेकिन उन्होंने सारी मुश्किलों को पार किया और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई.

करीना कपूर फिल्म अभिनेता रणधीर कपूर और अभिनेत्री बबीता की बेटी हैं. ऐसा कहा जाता है कि करीना अपनी बहन करिश्मा के साथ सेट, पार्टी, पुरस्कार समारोह में जाया करती थीं. यहीं से उनकी एक्टिंग में दिलचस्पी बढ़ी. फिल्म रिफ्यूजी से करीना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. हालांकि राकेश रोशन ने करीना को फिल्म कहो ना प्यार है के लिए कास्ट कर लिया था.

इस फिल्म से करीना बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं. लेकिन किसी वजह से करीना ने यह फिल्म छोड़ दी और इस फिल्म में अमीषा पटेल को ले लिया गया. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि करीना के पिता नहीं चाहते थे कि वह फिल्मी दुनिया में आएं. लेकिन उनकी मां हमेशा करीना के सपोर्ट में थीं. इसी वजह से घर में कलह शुरू हो गई.

करिश्मा तो हीरोइन बन गईं थीं. करीना ने भी अपनी बहन की राह पर चलते हुए बॉलीवुड में कदम रखा. करीना की वजह से ही बबीता और रणधीर कपूर के बीच अलगाव हुआ था. हालांकि जब करीना कपूर सफल हो गईं तो उनके माता-पिता के बीच की दूरियां भी मिट गईं. अब बबीता और रणबीर कपूर के रिश्ते मधुर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here