Home बॉलीवुड कोरोनो जैसी महामारी के बीच Randeep Hooda ने वर्सोवा बीच पर सफाई...

कोरोनो जैसी महामारी के बीच Randeep Hooda ने वर्सोवा बीच पर सफाई अभियान में लिया हिस्सा

26
0
Randeep Hooda
रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के काफी लोकप्रिय और जाने-माने एक्टर रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda ) ना सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग बल्कि सामाजिक कार्यों के लिए भी काफी मशहूर हैं। वह हमेशा ही जानवरों के अधिकारों के लिए खुलकर आवाज उठाते हैं। इतना ही नहीं वह पर्यावरण के प्रति काफी गंभीर भी हैं और पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए तमाम प्रयास करते रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई जिनके बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आप लोग जानते होंगे कि मुंबई में कोरोना वायरस का खतरा सबसे ज्यादा है। लेकिन फिर भी अभिनेता रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda ) ने इस बीच मुंबई के वर्सोवा बीच पर सफाई अभियान चलाया। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। खुद अभिनेता ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में वह बारिश के बीच समुद्र तट की साफ-सफाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि उन्होंने थोड़ा-बहुत नहीं बल्कि पूरे 16 टन कचरा साफ किया।

https://www.instagram.com/p/CCQ8rT1hGNz/?utm_source=ig_web_copy_link

रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda ) ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि “जब भी हम में से कोई पर्यावरण की गंदगी और शोषण को देखते हैं तो हर किसी के मन में ख्याल आता है कि यह किसी और का काम है। मुझे भी ऐसा ही ख्याल आता है। लेकिन असलियत यह है कि पर्यावरण की जिम्मेदारी किसी एक की नहीं बल्कि सभी की है। इसमें हम एक साथ है तो यह मेरी भी जिम्मेदारी बनती है। “

बॉलीवुड अभिनेता ने इस दौरान पर्यावरण प्रेमी अफरोज शाह की जमकर तारीफ की। उन्होंने लिखा कि “मैं अफरोज शाह जैसे पर्यावरण प्रेमी की तरह जमीन पर खुद उतरकर बदलाव लाने वालों से प्रेरित होकर अपने आस-पड़ोस में जो मुझसे कहता है, वह करता हूं। क्या आप लोग भी ऐसा कर रहे हैं?” ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda ) ने इस तरह का काम किया है। इससे पहले उन्होंने प्लास्टिक का इस्तेमाल बंद करने जैसी कई मुहिम चलाई थी। वो हमेशा लोगों से अपील करते हैं कि पर्यावरण का ध्यान रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here