Home फीचर एक समय वेटर की नौकरी कर अपना खर्चा चलाता था ये अभिनेता,...

एक समय वेटर की नौकरी कर अपना खर्चा चलाता था ये अभिनेता, आज है करोड़ों का मालिक

226
0

आज के समय में लोगों के लिए पैसा कमाना बहुत ही मुश्किल है. लोगों को अपनी छोटी मोटी जरूरतें पूरी करने के लिए भी काफी मेहनत करनी पड़ती है. फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों के पास दौलत और शोहरत की कोई कमी नहीं है. लेकिन इस इंडस्ट्री में ज्यादातर कलाकार पहले से इतने अमीर नहीं थे. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपना खर्चा चलाने के लिए कभी वेटर की नौकरी करता था. लेकिन आज ये अभिनेता करोड़ों की संपत्ति का मालिक है.

हम बात कर रहे हैं जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा की. आज रणदीप हुड्डा जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की. रणदीप हुड्डा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया. रणदीप हुड्डा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई सोनीपत के बोर्डिंग स्कूल से की थी .इसके बाद उन्होंने स्कूल प्रोडक्शन में एक्टिंग करना शुरू किया. आगे की पढ़ाई के लिए उन्हें ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न जाना पड़ा.

जहां से उन्होंने ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री ली. आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में खर्चों को पूरा करने के लिए रणदीप हुड्डा को कई तरह के काम करने पड़े थे. एक इंटरव्यू में अभिनेता ने बताया था कि ऑस्ट्रेलिया में रहना उनके लिए काफी मुश्किल था. वहां अपना गुजारा करने के लिए उन्होंने ड्राइवर से लेकर वेटर तक का काम किया. लेकिन आज रणदीप हुड्डा किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वे करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं और आलीशान जिंदगी जीते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here