Home फोटो गैलरी मिहिका बजाज के हुए राणा दग्गुबाती, सामने आईं शादी की तस्वीरें

मिहिका बजाज के हुए राणा दग्गुबाती, सामने आईं शादी की तस्वीरें

953
0

राणा दग्गुबाती की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज शनिवार रात शादी के बंधन में बंध गए. लाल जोड़े में मिहिका बिल्कुल राजकुमारी लग रही थीं, तो वहीं राणा दग्गुबाती भी किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे.

राणा और मिहिका की शादी पारंपरिक रीति-रिवाजों से संपन्न हुई. हालांकि शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया. समारोह में शामिल होने वाले हर सदस्य का कोरोना टेस्ट किया गया था. साथ ही सभी मेहमानों ने मास्क भी पहन रखा था. साउथ के जाने-माने कलाकार वेंकटेश, सामंथा अक्किनेनी, राम चरण, अल्लू अर्जुन और नागा चैतन्य भी इस समारोह का हिस्सा बने.

शादी में कोरोना वायरस महामारी के चलते बहुत कम लोगों को भी बुलाया गया. कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शादी का हिस्सा बने. बता दें कि राणा दग्गुबाती काफी समय से मिहिका को डेट कर रहे थे. मई में दोनों ने सगाई कर ली. बता दें कि इस कपल को अक्षय कुमार ने भी शादी की ढेरों शुभकामनाएं दी.

ग्रैंड शादी की वीडियो और तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं. राणा दग्गुबाती दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता हैं, जिन्हें एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली’ में भल्लालदेव का किरदार से लोकप्रियता मिली है. वहीं मिहिका बजाज इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की संस्थापक हैं और बिजनेसमैन बंटी बजाज की बेटी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here