Home फोटो गैलरी राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने,...

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, क्लिक कर देखें

980
0

‘बाहुबली’ से दुनिया भर में लोकप्रियता पाने वाले राणा दग्गुबाती इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. 8 अगस्त को राणा दग्गुबाती अपनी मंगेतर मिहिका बजाज से शादी करने जा रहे हैं. बता दें कि 6 अगस्त को हल्दी और मेहंदी का फंक्शन हुआ, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हल्दी सेरिमनी का आयोजन मिहिका बजाज के घर जुबली हिल्स में किया गया.

हल्दी के फंक्शन में मिहिका ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ था. इस लहंगे के साथ मिहिका ने कौड़ी से बनी ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है. जबकि राणा दग्गुबाती सफेद रंग की शर्ट और ट्रेडिशनल साउथ इंडियन धोती पहने हुए नजर आए.

मेहंदी में मिहिका बजाज ने पिंक लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. मिहिका की दोस्त तमन्ना ने हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कीं. खबरों की मानें तो इस शादी में केवल 30 लोग शामिल होंगे. इस कपल की शादी तेलुगु और मारवाड़ी रीति-रिवाजों से संपन्न होगी.

12 मई को राणा ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था. राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने 21 मई को सगाई कर ली थी. सोशल मीडिया पर राणा और मिहिका को खूब बधाइयां मिल रही हैं. शादी की सभी रस्में हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में होंगी.

https://www.instagram.com/p/CDippcbJE_v/?utm_source=ig_web_copy_link

राणा दग्गुबाती के करियर की बात करें तो वह हिंदी फिल्मों में भी सक्रिय हैं. फिल्म दम मारो दम में राणा, बिपाशा बसु के अपोजिट थे. राणा दग्गुबाती ये जवानी है दीवानी, हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. राणा दग्गुबाती की अपकमिंग फिल्म हाथी मेरे साथी है, जिसकी रिलीज में कोरोना वायरस महामारी की वजह से देरी होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here