Home फीचर जया बच्चन से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी देवरानी, इस तरह करती...

जया बच्चन से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी देवरानी, इस तरह करती हैं करोड़ों की कमाई

142
0

जया बच्चन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. जया बच्चन ने लंबे समय तक सिनेमा जगत पर राज किया. आज भी जया बच्चन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन आज हम आपको जया बच्चन नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत देवरानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो की खूबसूरती में भी जया बच्चन को मात देती हैं.

जया बच्चन की देवरानी और बच्चन परिवार की छोटी बहू का नाम रमोला बच्चन है. रमोला लाइमलाइट से दूर रहती हैं. लेकिन वो किसी मामले में बिल्कुल कम नहीं है. खूबसूरती के मामले में रमोला बच्चन अपनी जेठानी जया बच्चन को भी मात देती है. रमोला एक बिजनेसवूमेन है और फैशन इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. रमोला बच्चन कंस्पेट की कंस्पेट नामक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी है. रमोला फर्स्ट रिसोर्ट फैशन लेबल की ओनर हैं, जिसके तहत वह हॉलीडे फैशन आउटफिट्स का कलेक्‍शन डिजाइन करती हैं. उन्होंने कई फिल्मों के लिए कॉस्टयूम भी डिजाइन किए हैं.

बचपन में रमोला बच्चन और अमिताभ बच्चन दोस्त थे. साठ के दशक में दोनो एक कंपनी में काम करते थे. तब रमोना, अमिताभ बच्च उनकी फ्रेंड सर्कल का हिस्सा थी. अमिताभ बच्चन ने ही अपने छोटे भाई अजिताभ और रमोला को मिलवाया था और बाद में दोनों की शादी हो गई. रमोला पहले दिल्ली में रहा करती थी और वहां की पार्टियों की शान थी. रमोला और उनकी जेठानी जया के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं. दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि शादी से पहले रमोला बच्चन अपने पति को राखी बांधी थी. दोनों की पहली मुलाकात कोलकाता में हुई थी. दरअसल जब अमिताभ बच्चन एक कंपनी में काम करते थे और दोनों भाइयों की कोई बहन नहीं थी. इसलिए रमोला ही दोनों को राखी बांधा करती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here