Home बॉलीवुड अपकमिंग फिल्म को लेकर केस दर्ज होने के बाद राम गोपाल वर्मा...

अपकमिंग फिल्म को लेकर केस दर्ज होने के बाद राम गोपाल वर्मा का सामने आया बयान, कहा- मेरी फिल्म में…

25
0

बॉलीवुड फिल्मों के जाने-माने और मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म मर्डर को लेकर विवादों में घिर चुके हैं। हाल ही में कोर्ट ने उन पर केस दर्ज करने का आदेश दिया है। दरअसल राम गोपाल वर्मा जो फिल्म बना रहे हैं वह एक रियल मर्डर की कहानी पर आधारित है। मृतक के पिता ने राम गोपाल वर्मा के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि अभी तक मामला कोर्ट में लंबित है। ऐसे में फिल्म बनाना ठीक नहीं है। मेरी मर्जी के बिना मेरी तस्वीरों का उपयोग किया जा रहा है।

विवादों में घिरने के बाद राम गोपाल वर्मा का बयान सामने आया है। अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से उन्होंने ट्वीट कर सफाई दी। ट्विटर पर राम गोपाल वर्मा ने 3 ट्वीट किए है। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा की अपकमिंग फिल्म मर्डर को लेकर मीडिया में कई तरह की चर्चा हो रही हैं। लेकिन मैं एक बात फिर से दोहराना चाहता हूं कि मेरी फिल्म सत्य घटना पर आधारित है और यह उस मर्डर केस से प्रेरित है। हालांकि फिल्म में किसी भी की जाति का वर्णन नहीं किया गया।

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा की कोर्ट ने केस दर्ज करने के लिए कहा है। लेकिन हमारे वकील उचित और कानूनी रूप से आवश्यक जवाब देंगे। साथ ही साथ उन्होंने अपनी फिल्म मर्डर का पोस्टर भी शेयर किया।

अपने तीसरे और आखिरी ट्वीट में वे लिखते हैं कि मैं पहले ही खास तौर पर उल्लेख कर चुका हूं कि मैं किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं चाहता। मेरा इरादा किसी को नीचा दिखाने या अपमानित करने का नहीं है। मेरी फिल्म सिर्फ एक सत्य घटना पर आधारित है जो कि सबके सामने है। हालांकि में एक ऐसा नागरिक हूं जो कानून का सम्मान करता हूं। मैं भी अपनी मौलिक अधिकारों की रक्षा के लिए कानूनी रूप से आगे बढूंगा।

राम गोपाल वर्मा ने फादर्स डे के मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म मर्डर की घोषणा की थी और उन्होंने फिल्म के पोस्टर भी शेयर किए थे। इसके बाद ही मृतक प्रणय के पिता बालास्वामी ने कोर्ट में याचिका दायर कर दी। पुलिस ने कोर्ट के ऑर्डर के बाद फिल्म के निर्देशक राम गोपाल वर्मा और प्रोड्यूसर नट्टी करुणा पर केस दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here